City Post Live
NEWS 24x7

पटना में 24 घंटे में ट्रिपल मर्डर, दहशत में राजधानी.

पटना में दो दोस्‍तों के सिर में अपराधियों ने मार दी गोली.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पटना जिले के पालीगंज थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मर दी है.. अपराधियों ने जिस बुजुर्ग को गोली मारी है उसका नाम राम छापित राम है. गंभीर रूप से घायल राम छापित राम को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच बेहतर इलाज के लिए भेज दिया है.घटना के पाली रनिया तलाव एनएच 60 पर फतेहपुर गांव के पास की है. घायल के पुत्र के मुताबिक गांव के ही गोतिया बद्री से जमीनी विवाद चल रहा था उसी को लेकर के बद्री, ओमप्रकाश, अखिलेश और दिनेश ने मिलकर पिता पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई. एक के बाद एक तीन गोलियां उस वक्त मारी गई जब जमीनी विवाद को लेकर ही वृद्ध कोर्ट जा रहे थे. कोर्ट जाने के दौरान ही उन पर हमला बोला गया.

 

राजधानी पटना में अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो शूट आउट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दिया है.पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के अगमकुआं स्थित शीतला माता मंदिर रोड में मंगलवार की रात लगभग नौ बजे अपराधियों ने स्कूटी सवार दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी.हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से छानबीन कर रही है. पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है.परिवार के अनुसार मृतकों चंदन कुमार और गोलू उर्फ सौरभ की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी.

28 वर्षीय चंदन कुमार कंकड़बाग में ट्रक पार्ट्स की दुकान में काम करता था. मंगलवार की रात में चंदन दुकान से पहाड़ी के गोलू उर्फ सौरभ अभिनंदन के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था. इसी क्रम में अगमकुआं शीतला माता मंदिर रोड में लोहा फैक्ट्री के पास अपराधियों ने स्कूटी रोककर दोनों के सिर में गोली मारकर फायरिंग करते निकल गए. हत्या के बाद अफरा-तफरी मच गई. पुलिस घायल चंदन को एनएमसीएच ले गई जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उधर दूसरे घायल को समीप के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई.

बाईपास थानाध्यक्ष अमित कुमार के अनुसार हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. डीएसपी अमित शरण ने बताया कि घटनास्थल शीतला माता मंदिर रोड में कुछ लोगों ने बताया कि स्कूटी सवार तथा चार-पांच युवकों से बकझक होने के बाद अपराधियों ने चंदन व गोलू को गोली मारकर हत्या कर दी.गोलू जमीन का कारोबार करता था. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी से पुलिस खोजबीन कर रही है। मृतक चंदन के बड़े भाई ने बताया कि तीन भाईयों में विवाहित चंदन सबसे छोटा था। उसे चार माह का बच्चा भी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.