City Post Live
NEWS 24x7

पटना : होटल के कमरे में एक व्यक्ति की रहस्यमयी मौत, तीन दिनों से पड़ी थी लाश

कमरे से बदबू आने पर पुलिस को दी सूचना

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना : होटल के कमरे में एक व्यक्ति की रहस्यमयी मौत, तीन दिनों से पड़ी थी लाश

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के जनता होटल के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसके बाद पूरे होटल में हडकंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सुचना दी गई. दरअसल मृतक मनोज सिंह इसी होटल में एमआर का काम करता था. उसने पिछले 3 दिनों से अपना कमरा नहीं खोला था. आज शुक्रवार को जब उसके कमरे से बदबू आई तो होटल के स्टाफ ने मैनेजर को जानकारी दी. स्टाफ द्वारा लगातार दरवाजा खुलवाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया.

जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस को सुचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोला तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मौत की वजह पूछने पर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. इस संबंध में होटल कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक होटल में रह रहे मनोज की मौत तीन दिन पहले ही हो चुकी थी. लेकिन होटल के किसी भी कर्मचारी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश नहीं की. इस मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिले हैं. इस रहस्यमयी मौत के कारणों का पुलिस पता लगाने में लगी है. जिसके लिए होटल के सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.