City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने सीएम नीतीश की बेरोजगारी और जातीय जनगणना पर घेरा, तो कांग्रेस को दी नसीहत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना में RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, मिसा भारती और तेज प्रताप यादव समेत 26 प्रदेशों के करीब तीन सौ पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव की तारीफ की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में सबने कमाल कर दिया. वहीं तेजस्वी ने अपने संबोधन में नीतीश कुमार समेत कांग्रेस जैसे गठबंधन के साथियों को भी जमकर नसीहत दी.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि बिहार आज बेरोजगारी का केंद्र बन गया है, ऐसे में नीतीश जी ये बतायें कि वो बिहार के 19 लाख युवाओं को रोजगार कब दे रहे हैं. बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने जातीय जनगणना को लेकर फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि समाजवादी चोला पहनने से कोई समाजवादी नहीं हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हम लोग तो कह चुके है कि बिहार सरकार को अपने खर्चे पर जातीय जनगणना करानी चाहिए.

विधानसभा में जब दो बार प्रस्ताव पारित हो गया, तो अब सर्वदलीय बैठक बुलाने का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि राजद आज हर मुद्दे पर सड़क पर लड़ाई लड़ रही है. वहीं कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस के बिना देश में विपक्ष सम्भव नहीं है पर क्षेत्रीय दलों को राज्यों में ड्राइविंग सीट पर रखना होगा. बिहार में सबसे बड़ी पार्टी राजद है लेकिन बिहार में राजद को ही कमजोर किया जा रहा है जो कि नहीं चलने वाला.

विधानासभा चुनाव में हमने कांग्रेस को 70 सीटें दी. हर लोग कहते हैं यह बहुत ज्यादा था. तेजस्वी ने कहा कि हम राष्ट्रीय मुद्दों पर केंद्र में साथ हैं तो बिहार में भी कांग्रेस को साथ देना चाहिए. राजद ने हमेशा त्याग किया है ऐसे में बीजेपी को रोकने के लिए राजद का समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर क्षेत्रीय पार्टी ने एनडीए के साथ कभी न कभी समझौता किया लेकिन राजद ने कभी भी एनडीए के साथ समझौता नहीं किया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.