City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में 7 IPS अधिकारियों को मिली नई जिम्मेवारी,अनिल कुमार पटना के नए ट्रैफिक एसपी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सोमवार की देर शाम पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हो गया. अनिल कुमार को पटना का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है.भारतीय पुलिस सेवा के साल 2009 बैच के अफसर नवीन चंद्र झा को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस -9, जमालपुर का कमांडेंट बनाया गया है.बीएसएपी-16 के कमांडेंट पुष्कर आनंद को अब बीएसएपी-14 कमांडेंट का प्रभार सौंपा गया है. एसपी कमोजर वर्ग के पद पर तैनात वीणा कुमारी अब बीएसएपी-4 डुमरांव में कमांडेंट बनाई गई हैं. उन्हें डुमरांव में स्थित बीएसएपी-18 का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है.

भारतीय पुलिस सेवा में नवप्रोन्नत और विशेष शाखा के एएसपी शैशव यादव बीएसएपी-13, दरभंगा जबकि बीएसएपी-10, पटना में एएसपी के पद पर तैनात विद्या सागर को आईपीएस में प्रोन्नति के बाद एसपी, वायरलेस बनाया गया है. इसके अलावा भारतीय पुलिस सेवा के साल 2008 बैच के अधिकारी और पुलिस उप महानिरीक्षक-सह-उप महासमादेष्टा गृहरक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवाएं विकास कुमार को अतिरिक्त जिम्मेवारी सौपी गई है. उन्हें अगले आदेश तक निदेशक-सह-राज्य अग्निशमन पदाधिकारी, बिहार के अतिरिक्त प्रभार में सौपा गया है.

गौरतलब है कि फिलहाल ट्रैफिक एसपी पटना का पद खाली था और सिटी एसपी मध्य अम्बरीष राहुल को ट्रैफिक एसपी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था. गृह विभाग द्वारा तबादला और अतिरिक्त प्रभार दिए जाने से संबंधित दो अलग-अलग अधिसूचनाएं (Bihar IPS Transfer Notification) सोमवार को जारी की गई हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.