City Post Live
NEWS 24x7

स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेड, खनन मंत्री के ओएसडी के पास मिले लाखों-करोड़ों की संपत्ति

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की नीतीश सरकार एक बार फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग शुरू कर दी है. एक तरफ खनन विभाग में भारी भ्रष्टाचार की जांच हो रही है और कार्रवाई की जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ एक और बड़ी कार्रवाई की गई है. सरकार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार इनके भाई धनंजय कुमार. महिला मित्र रत्ना चटर्जी के पटना, कटिहार, अररिया में एक साथ स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने रेड किया.

आज सुबह हुई छापेमारी में ही महिला मित्र के घर से नगद 15 लाख रूपये बरामद किया गया. सुत्रों की मानें तो ओएसडी के भाई धनंजय कुमार एवं  महिला मित्र के अकाउंट से भारी रकम का ट्रांजेक्शन किया गया है. बताया जा रहा है कि स्पेशल विजिलेंस ने कटिहार के आवास में महिला  मित्र रानी चटर्जी रहती हैं और वहां से 15 लाख कैश बरामद किया गया है.

बता दें कि मृत्युंजय कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी है. उनपर आरोप है कि जहां भी सेवा काल में रहे हैं दबदबे के साथ भ्रष्टाचार किया है. इनके खिलाफ जब भी शिकायत जाती थी तो प्रभावित कर सबकुछ मैनेज कर लेते थे. बताया जा रहा है कि मृत्युंजय कुमार के भाई धनंजय कुमार एवं इनके महिला मित्र के नाम पर बिहार, पश्चिम बंगाल समेत दूसरे राज्यों में अरबों की सम्पत्ति है. मृत्युंजय कुमार पर U/S 12(1)(b) r/w 13(2) PC Act 1988 और 120 (B) IPC की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.