City Post Live
NEWS 24x7

रेप करते हुए बच्ची के मुंह में डाल दिया गर्म सरिया, दरिंदा बलात्कारी गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के देवढी गांव में 6 अक्टूबर को एक 10 साल की बच्ची के साथ हुई और उसके बद उसकी ह्त्या करनेवाले दरिंदे पुलिस की पकड़ में आ गये हैं. इस जघन्य बलात्कार और हत्याकांड के आरोपी मो. मसीदुर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है. 6 अक्टूबर को अधौरा के देवढी गांव में निर्माणाधीन राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के परिसर में काम करने वाले मजदूर ने बगल की ही एक 10 वर्षीय बच्ची की हत्या कर उसके शरीर में सरिया (लोहे की रॉड) घुसा दी थी. साथ ही पत्थरों से कूच कर बच्ची के शव को आग लगा भी दी थी. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

कैमूर जिला के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजन के आवेदन के आधार पर पहले दो मजदूरों अब्दुल कुर्बान तथा मोहम्मद मुर्शीद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. बाद में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तथा सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो जांच में सामने आया कि मसीदुर आलम ने ही बच्ची के साथ दरिंदगी की थी. जिसके बाद विशेष टीम द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

एसपी राकेश कुमार ने कहा कि आज के जमाने में वैज्ञानिक अनुसंधान और पुलिस की तत्परता से अपराध करके कोई बच नहीं सकता. अपराधी को गिरफ्तार करने में देर हो सकती है, लेकिन किसी हाल में अपराधी को पकड़ना ही पड़ता है. इसलिए कोई भी अपराधी अपराध करने से पहले यह सोच ले कि कानून ने उसके लिए विभिन्न सुसंगत धाराओं में सजा का प्रावधान रखा है. ऐसे में किसी भी तरह के अपराध करने से बचें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.