City Post Live
NEWS 24x7

VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी को मिली जान से मारने की धमकी, पार्टी ने की सुरक्षा की मांग

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के पशुपालन और मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी को जान से मारने की धमकी एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सामने आने के बाद पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से उनके लिए सुरक्षा की मांग की है. इसके लिए वे जल्द ही पत्र लिख कर उनकी सुरक्षा की मांग करेंगे. इस बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोविन्द बिंद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी, विकासशील छात्र संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदन सहनी और आनंद मधुकर यादव ने कहा है कि मुकेश सहनी, एक संवैधानिक पद पर आसीन हैं और वे एक राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं.

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से हम अपील करते हैं कि हमारे नेता की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए. क्योंकि अब ये मामला संगीन हो गया है. एक क्रिमिनल माइंडेड हमारे नेता को बंद कमरे से स्टिंग ऑपरेशन के दौरान हत्या की योजना बनाते दिख रहे हैं. उसकी मंशा किसी भी स्थिति में ठीक नहीं है. हमारे नेता, हमारी पार्टी के लोगों के हितों का ध्यान रखा जाय. किसी अप्रिय घटना के घटित होने से सरकार को बचना चाहिए.सरकार को स्थिति की गंभीरता को समझते हुए हमारे नेता को सुरक्षा प्रदान करना चाहिए.

साथ ही वीआईपी नेताओं ने कहा कि यूपी में कुछ लोग संविधान की बात कर रहे हैं. संविधान सम्मत पद भी चाहते हैं, लेकिन वे लोग वास्तव में संविधान के उपर अपना पांव रखकर राजनीति कर रहे हैं. ये सही नहीं है. पहले भी मुकेश सहनी को यूपी में प्रतिमा लागने से रोकना और अब लोगों को गुमराह करने वाले संगठन के नेता द्वारा एक दल के मुखिया और मंत्री की हत्या की साजिश करने वाले पर अविलंब कार्रवाई हो, इसकी मांग वीआईपी करती है. इसको लेकर हम जल्द ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे और अपने नेता मुकेश सहनी की सुरक्षा के लिए ज्ञापन सौंपेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.