City Post Live
NEWS 24x7

राजद में हो रहे घमासान को लेकर गरमाई सियासत, मांझी की पार्टी ने तेजस्वी को बताया खिलजी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजनीति में इन दिनों राजद के मसले को लेकर काफी हलचल मची हुई है. जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के मामले को लेकर सियासत गरमा गयी है. इस बीच सत्ता पक्ष के लोगों को विपक्ष पर हमला बोलने का मौका मिल गया है. दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की पार्टी ने राजद हमला कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से कर दी है. इस मामले में हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने हमला किया है.

दानिश रिजवान का कहना है कि, तेजस्वी यादव खुद को सत्ता के शीर्ष पर रखने के लिए अपने ही परिवार के सदस्यों की राजनीतिक हत्या करने में लगे हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि, नेता प्रतिपक्ष ने आरजेडी में सबसे पहले अपनी बड़ी बहन मीसा भारती को किनारे किया और अब वे यही काम अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ कर रहे हैं. आगे दानिश रिजवान ने कहा कि, बिहार का सीएम बनने और आरजेडी पर कब्‍जा करने की चाहत में उनका अगला कदम लालू यादव को बेदखल कर खुद राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने का हो सकता है.

कहा कि, जिस तरह से अलाउद्दीन खिलजी ने सत्‍ता के लिए अपने पूरे परिवार की हत्‍या करवा दी थी, ठीक उसी तरह तेजस्वी यादव भी व्यवहार कर रहे हैं. बता दें कि, सत्ता पक्ष के नेता इन दिनों राजद पर काफी हमलावर बने हुए हैं. इससे पहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी बड़ा आरोप लगते हुए कहा था कि, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने लालू यादव को बंद करके रकः है. साथ ही कहा था कि, राजद में किसी भी वरिष्ठ नेता को सम्मान नहीं दिया जाता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.