City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश के विधायक को दबंगई पड़ी भारी, ग्रामीणों के गुस्से के बीच भागे समर्थक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा ले रहे हैं. वे लगातार लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करने में जुट गए हैं. इस बीच वे कल बेगूसराय जिले में पहुंचे. जहां से सड़क मार्ग से मटिहानी प्रखंड के खोरमपुर ढाला पहुंचे और बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. वहीं, सीएम के दौरे के बाद मटिहानी विधायक राज कुमार सिंह बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने अपने क्षेत्र में पहुंचे थे. इस दौरान गुप्ता लखमिनिया बांध पर खोरंम्पुर के समीप बाढ़ पीड़ित किसान अपने मवेशी साथ शरणार्थी रूप में मौजूद थे.

तभी मटिहानी विधायक के आदेश पर उनके सरकारी गार्ड के द्वारा मवेशी को लाठी डंडे से पीटने लगे. किसानों द्वारा उनकी गाड़ी को निकालने के लिए आग्रह किया गया कि धीरे चलिए जगह कम है, जिस पर विधायक जी अपने गाड़ी से उतरे और बाढ़ पीड़ितों साथ धौंस दिखाने लगे. साथ ही कहा कि, बांध गाड़ी चलने के लिए है ना कि मवेशी बांधने के लिए. इस मसले को लेकर किसान और विधायक के बीच तू-तू मै-मै हो गई. साथ ही मारपीट भी हो गई. गनीमत रही कि, विधायक के समर्थक खोरंम्पुर के डीलर मान सिंह के घर में छुपकर किसी तरह जान बचाऐ और विधायक वहां से आनन-फानन में चल दिए.

इसी बीच पुलिस द्वारा सकारात्मक पहल के बाद वहां मौजूद विधायक अंगरक्षक एवं समर्थक वहां से सही सलामत निकल कर अपनी जान बचाएं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा विडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं विधायक द्वारा ऐसी घटना साजिश करार दिया गया है. बता दें कि, कल बाढ़ पीड़ितों ने मुख्यमंत्री से पॉलिथीन नहीं मिलने, नाव नहीं मिलने और सामुदायिक किचन में सही भोजन नहीं मिलने की शिकायत की थी. शिकायत सुनकर नीतीश कुमार ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि समुचित व्यवस्था बाढ़ पीड़ितों के लिए किया जाए.

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.