City Post Live
NEWS 24x7

जगदानंद सिंह को मिला HAM से ऑफर, कहा- RJD में उन्हें नहीं मिल रहा सम्मान, अब फैसला लेना चाहिए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच लगातार तानव जारी है. इस तरह की खबरें लगातार सामने आ रही है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जगदानंद सिंह को जीतन राम मांझी की पार्टी के तरफ से ऑफर मिला है. जीतन राम मांझी की पार्टी ने कहा है कि, जगदानंद सिंह को उनके पार्टी में मान-सम्मान नहीं मिल रहा है. ऐसे में उन्हें जल्द ही फैसला लेना चाहिए. दरअसल, इस मामले में हम के प्रवक्ता का बयान सामने आया है.

हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान का कहना है कि, तेजप्रताप यादव लगातार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की बेइज्जती कर रहे हैं. जगदानंद सिंह पार्टी के सीनियर लीडर हैं इसके बावजूद उनके लिए लगातार अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि, आरजेडी में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है. लालू प्रसाद उनके साथ जो खेल खेल रहे हैं, इसे जगदानंद सिंह भी समझ रहे हैं. ऐसे में अब वक़्त आ गया है कि जगदानंद सिंह अब फैसला लें.

बता दें कि, तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक लाइव के दौरान मीडियाकर्मियों पर खूब भड़ास निकाला है. उन्होंने कहा कि, कुछ लोग बेवजह तूल दे रहे हैं और लालू यादव के परिवार को बदनाम कर रहे हैं. कल भी तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह की नाराजगी की गलत खबर चलाने की बात कह कर मीडिया वालों पर ही केस दर्ज किये जाने की धमकी दे डाली थी. छात्र राजद की बैठक के दौरान भी उन्होंने जगदानंद सिंह पर हमला किए था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.