City Post Live
NEWS 24x7

दरिंदों ने 8 साल की बच्ची के साथ किया कुकर्म, उसकी आंखें फोड़ बेरहमी से उतारा मौत के घाट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों से इन दिनों रेप से जुड़े मामले काफी सामने आ रहे हैं. आये दिन कोई ना कोई लड़की इन दरिंदों के हवस कि शिकार बन रही है. इसी क्रम में खबर मुंगेर जिले से सामने आ रही है. जहां, 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने कुकर्म किया है. इतना ही नहीं अपराधियों ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए उसकी बेरहमी से हत्या भी कर डाली. यह घटना मुंगेर जिले के सफियासराय ओपी के अंतर्गत घटी है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, दोपहर करीब 1 बजे अपने पिता के साथ गंगा घाट गयी थी. उस बच्ची के पिता एक मछुआरा हैं जो मछली पकड़कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं. जब पिता मछली पकड़ने गंगा में अपनी नाव से चला गया तो बच्ची को घर जाने को कहा. वहीं, पिता जब शाम को वापस घर लौटा तो उसने बच्ची को घर पर नहीं देखा. उसे समझ नहीं आ रहा था कि, आखिर ये कैसे हो सकता हैं. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गयी. लेकिन, पूरी रात गुजर जाने बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया

वहीं, सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए निकले तो एक व्यक्ति की नजर ईंट भट्ठे के पास एक पेड़ के पास बच्ची पर पड़ी, जो मृत अवस्था में थी. यह बात जब लोगों को पता चला तो आसपास गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे. बता दें कि, दरिंदो ने उसके साथ कुकर्म किया. इतना ही नहीं इसके बाद उस बच्ची के हाथ पैर तोड़ डाले. वो अभी भी यहां नहीं रुके. दरिंदगी की हद पार करते हुए उस बच्ची की दाहिनी आंख फोर डाले. इसके साथ ही हाथ के सभी नाख़ून उखाड़कर बेरहमी से बच्ची को मौत के घाट उतार दिया.

वहीं, अब इस घटना को लेकर लोगो में भारी आक्रोश है. लोगों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कराया है. वहीं, सदर एसडीपीओ की निगरानी में एक टीम का गठन मुंगेर एसपी जगनाथ जला रेड्डी ने किया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है. वहीं, डॉक्टर की तीन सदस्सीय टीम ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम किया है और उसकी रिपोर्ट आने में अभी कुछ वक़्त लगेगा.

मुंगेर से विशाल कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.