City Post Live
NEWS 24x7

शराबी पति से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी, शराब पीकर करता था मारपीट और प्रताड़ित

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : ज़िले के नूरसराय थाना अंतर्गत बाराखुर्द बिगहा गांव में एक महिला ने शराबी पति से तंग आकर जहर खाकर खुदखुशी  कर ली. मृतका की पहचान पंकज राम की 26 वर्षीय पत्नी सुलेखा देवी के रूप में की गई है. मृतका के पिता चंडी थाना कोरुत गांव निवासी अनिल राम ने बताया कि अक्सर वह शराब पीकर मारपीट और प्रताड़ित किया करता था.

मायके वाले कई बार दोनों के बीच सुलह करवाया. तो कुछ माह पूर्व उसका दामाद रोजगार की तलाश में मध्यप्रदेश गया है. वहां जाने के करीब 6 माह बीत जाने के बाद भी रुपए पैसे नहीं भेजता था. सोमवार को जब वह फोन कर घर खर्ची के लिए रुपए की मांग तो उनका दामाद गाली गलौज करने लगा. इसी बात से नाराज जब घर के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए तो वह जहर खा ली.

तबीयत बिगड़ने पर उसने इसकी सूचना अपनी बहन को दी. मायके वालों के साथ जब उसकी बहन उसके ससुराल पहुंची और इलाज के लिए अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि उनका दामाद मध्यप्रदेश से लौटा नहीं है. नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. पर अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है.

नालंदा से  मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.