City Post Live
NEWS 24x7

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के खिलाफ आरजेडी करेगा आन्दोलन ,छात्रों के बिहार बंद को समर्थन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सरकार हर मोर्चे पर फेल है. हर रोज लड़कियों के साथ छेड़खानी के विडियो वायरल हो रहे हैं.उनके साथ गैंगरेप हो रहा है.जिस तरह से गया में डॉक्टर के परिवार के साथ हुआ है,वह साबित करने के लिए काफी है कि बिहार में महिलायें सुरक्षित नहीं हैं.आलोक मेहता ने कहा कि उनके नेता तेजस्वी महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधिक बर्दातों से चिंतित हैं और उन्होंने पार्टी को इस मसाले को लेकर जन आन्दोलन खड़ा करने की तैयारी करने का निर्देश दिया है.पार्टी तैयारी में जुट गई है.16 जून को छात्रों के बिहार बंद के समर्थन का भी किया ऐलान 

सिटी पोस्ट लाईव :बिहार्ड बोर्ड के अन्तर के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी का मामला अब पूरी तरह से राजनीतिक टूल पकड़ता जा रहा है.छात्रों द्वारा 16 जून को आयोजित होनेवाले बिहार बंद को आरजेडी नेता तेजस्वी और संसाद पप्पू यादव ने समर्थन का एलान कर दिया है.तेजस्वी ने सिटी पोस्ट लाइव से कहा कि छात्रों के साथ अन्याय हुआ है और उनकी पार्टी छात्रों द्वारा दिए गए बिहार बंद के कॉल का समर्थन करेगा.तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से हर रोज महिलाओं के साथ छेड़खानी और गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं,उनकी पार्टी चुप नहीं बैठेगी.तेजस्वी ने महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर आन्दोलन छेड़ देने का एलान करते हुए कहा कि पार्टी बहुत जल्द ही आगे की रणनीति तय करेगी.

गया में डाक्टर की पत्नी और महिला के साथ हुए गैंगरेप के बाद प्रेस कांफेरेंस कर  आरजेडी नेता आलोक मेहता ने कहा कि बिहार में अराजक स्थिति बनी हुई है. सरकार हर मोर्चे पर फेल है. हर रोज लड़कियों के साथ छेड़खानी के विडियो वायरल हो रहे हैं.उनके साथ गैंगरेप हो रहा है.जिस तरह से गया में डॉक्टर के परिवार के साथ हुआ है,वह साबित करने के लिए काफी है कि बिहार में महिलायें सुरक्षित नहीं हैं.आलोक मेहता ने कहा कि उनके नेता तेजस्वी महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधिक बर्दातों से चिंतित हैं और उन्होंने पार्टी को इस मसाले को लेकर जन आन्दोलन खड़ा करने की तैयारी करने का निर्देश दिया है.

मेहता ने कहा कि गया के गुरारू मे मां-बेटी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में आज सुबह से बिहार सरकार कार्रवाई की बात कर रही है. ऐसा लग रहा है कि सबूतों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. ताकि सरकार की बदनामी न हो. अभी तक उक्त महिला – बच्ची और डॉक्टर का कोई पता नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस घटना की घोर निंदा करती है .उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार जाने के बाद बीजेपी  के साथ चलनेवाली  नयी सरकार में महिलाओं का शोषण और उनपर अत्याचार की घटनाएं बढ़ी हैं. आज की घटनाओं से यह दिखने लगा है कि समाज के निचले तबके के लोगों पर अत्याचार बढ़ गया है, जिसे आरजेडी  किसी भी हाल में सहन नहीं करेगा. राजद इस मामले में न्यायिक जांच की मांग करता है. शुक्रवार को आरजेडी के नेता गया के सभी विधायक और अन्य अधिकारी पीड़ित परिवार से मिलेंगे और इस घटना की रिपोर्ट नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को देंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.