City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर में मोबाइल चोरी का आरोप लगा कर कुत्ते से कटवाया, बेल्ट से जमकर की पिटाई

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग लोग एक युवक को कुत्ते से कटवाते दिख रहे हैं। यही नहीं उसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की गई है। पिटाई के दौरान पीड़ित खुद को छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन बेरहम लोग उसकी पिटाई करते रहे। युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया गया है।

मामला समस्तीपुर जिले का है। जिले में मशहूर चिकन शॉप मालिक ने अपने ही नौकर की बेरहमी से पिटाई कर दी। दरअसल कुछ दिन पहले चिकन शॉप की दुकान से एक मोबाइल चोरी हो गया था। जिसका शक दुकान के एक नौकर पर था। फिर क्या था, दुकान मालिक कुछ लोगों के साथ नौकर को पकड़ लाया और घर के कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उस पर यातनाएं बरसानी शुरू कर दीं। पहले युवक को कुत्ते से कटवाया गया। कुत्ते ने युवक का हाथ जबड़े में रख लिया। कुत्ते से बचने के लिए युवक कमरे के अंदर भागता रहा। इस दौरान युवक के कपड़े भी कुत्ते ने नोच डाले। कुत्ते से बचाने के लिए युवक चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसके बाद भी लोगों का जी नहीं भरा तो युवक पर बेल्ट बरसानी शुरू कर दी।

कुत्ते के काटने और लोगों की पिटाई से युवक बुरी तरह से घायल हो चुका था। घायल युवक हाथ जोड़कर बोला भाईजान मुझे माफ कर दीजिए….दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा लेकिन बेरहम लोगों ने उसकी एक न सुनी। इस दौरान लोगों ने उसकी पिटाई का वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष अरुण राय ने बताया कि किसी ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.