City Post Live
NEWS 24x7

एक बार फिर दरिंदों के हवस की शिकार हुई मासूम, जामुन खिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराध अब काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, रेप से जुड़े मामले भी एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से एक मासूम दरिंदों के हवस की शिकार हुई. यह मामला गोपालगंज जिले से सामने आई है जहां, 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बारे में बच्ची के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि, बच्ची अपने घर से पिता के पास जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में ही गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और कहा कि, तुम्हारे पिता जामुन तोड़ रहे हैं. चलो मैं तुम्हें वहां लेकर चलता हूं. मैं तुम्हें जामुन भी खिलाउंगा.

युवक की इस बात को सुनकर बच्ची उस युवक के साथ चली गयी. इसी दौरान हवसी दरिंदे ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इधर, काफी देर तक बच्ची के घर ना पहुंचने से उसके परिजन ने खोजबीन करनी शुरू कर दी. जिसके बाद बंसवारी में वह बेहोश नग्न अवस्था में पड़ी मिली. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर चले गए. वहीं, बच्ची बार-बार बेहोश हो जा रही थी.

इस घटना की सूचना महिला थाना में दी गयी. जिसके बाद आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. वहीं, आरोपी फिलहाल मौके से फरार हो चूका है. यह मामला जिले के मानिकपुर गांव का है. पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि, इससे पहले भी गोपालगंज जिले से ही रेप का माला सामने आ या था. जहां, एक ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.