City Post Live
NEWS 24x7

पटना एयरपोर्ट से स्कॉर्पियो चालक अगवा, अररिया में मिली उसकी लाश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पटना एयरपोर्ट पर टैक्सी चलानेवाले चालाक सावधान! अगर थोड़ी सी चुक हुई तो आपकी जान भी जा सकती है.गुरुवार को पटना airport से अररिया के लिए यात्री लेकर निकले taxi चालाक अशरफ खान की अररिया में गला दबाकर हत्या कर दी गई है. अररिया पुलिस ने महलगांव ओपी ईलाके से पटना के समनपुरा के रहने वाले 55 साल के अशरफ का शव एनएच 57 के किनारे पानी भरे गड्‌ढे से बरामद किया है.

अपहर्ताओं ने हत्या के बाद उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी लूट ली जो अभीतक बरामद नहीं हो सकी है. अशरफ पटना airport से अपनी स्कार्पियो से विमान यात्रियों को किराया पर ले जाता था. 20 जून को दो बजे एक व्यक्ति अशरफ के पास आया और कहा कि मुझे पूर्णिया जाना है. मुजफ्फरपुर से एक आदमी को लेना है. अशरफ उसको अकेले लेकर रवाना हुआ. 20 जून की रात उसकी पत्नी तैयबा उर्फ जीनत से बात हुई. 21 जून को जब वह नहीं लौटा तो पत्नी ने फोन किया तो फोन बंद मिला.taxi चालाक के परिजनों ने तब जाकर airport थाने में उसकी गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया. पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू किया तो उसके मोबाइल का आखिरी लोकेशन अररिया में मिला.

परिजन 22 जून को अररिया रवाना हुए. वहां के आदर्श थाने में अशरफ के ममेरे भाई शाहनवाज खान के बयान पर हत्या के लिए अपहरण का केस दर्ज हुआ.airport परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में स्कार्पियो पर बैठे व्यक्ति की तस्वीर कैद है. अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार के अनुसार अशरफ की लाश बरामद कर ली गई है. 20 जून को ही उसकी हत्या कर दी गई. जूते और कपड़े से उसकी शिनाख्त हुई है. सूचना मिलने के बाद परिजन अररिया के लिए रवाना हो गए.

airport से जब कोई किराया पर गाड़ी ले जाता है तो उसे विमान का टिकट या कोई पहचान पत्र दिखाना पड़ता है. अपहर्ता के पास विमान टिकट नहीं था. उसने अपना आधार card दिया था. अशरफ ने दूसरे चालक से उसके आधार कार्ड का फोटो खिंचवा लिया था. जांच में पता चला कि वह गुरुग्राम के अक्षय कुमार गुप्ता के नाम से है.airport थाने की पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क कर अक्षय को थाने में बुलवाया. उसने बताया कि उसका आधार कार्ड एकबार खो गया था.पुलिस के अनुसार आधार कार्ड उस व्यक्ति का नहीं है, जो स्कार्पियो में बैठकर गया था. airport थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस अपहर्ताओं और हत्यारों का सुराग पता करने में जुटी है.पटना airport और अररिया थाना की पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.