City Post Live
NEWS 24x7

आज पटना आ रहे पशुपति पारस के स्वागत में पोस्टर-बैनर से पटा पटना

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) पर कब्ज़ा करने के बाद पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) आज बुधवार को पहली बार पटना आ रहे हैं. इस मौके पर पटना में लगाए गये लोक जनशक्ति पार्टी के पोस्टर और बैनर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके चिराग पासवान (Chirag Paswan) की फोटो को गायब है. पटना में पशुपति पारस के स्वागत में जितने भी पोस्टर लगाए गए हैं उनमें कहीं भी चिराग पासवान नहीं दिख रहे हैं. बुधवार को पटना में फिर से लोजपा के दोनों घटकों के बीच टकराव की संभावना से भी नकारा नहीं जा रहा है.

गौरतलब है कि मंगलवार को चिराग के समर्थकों ने मंगलवार को लोजपा कार्यालय में जमकर बबाल काटा था. चिराग समर्थको ने लोजपा के सांसद पशुपति पारस के नेम प्लेट पर कालिख पोता और जमकर विरोध में नारेबाजी की. चिराग समर्थक लोजपा के कार्यकर्ताओं ने पांच सांसद पशुपति पारस,चन्दन सिंह,महबूब अली कैसर,वीणा सिंह और प्रिंस राज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पोस्टर भी जलाया. चिराग समर्थक कार्यकर्ताओ ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और नीतीश का भी पोस्टर जलाया.

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने साफ कहा था कि चिराग पासवान ही हमारे नेता हैं. लोजपा इनकी पार्टी है और हमारी ही रहेगी. हम किसी पशुपति पारस को नहीं जानते हैं और हमलोग किसी को भी यहां नहीं आने देगे. चिराग के समर्थन में उतरे कार्यकर्ताओ में भीम आर्मी के अमर आजाद ने कहा कि हम चिराग पासवान के साथ हैं. उनके सिवा किसी को नहीं जानते हैं. हम उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. मंगलावर को चिराग पासवान ने लोजपा कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक ली. इस दौरान बड़ा फैसला लेते हुए चिराग पासवान ने बगावत करने वाले अपने चाचा पशुपति पारस समेत सभी 5 सांसदों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.