City Post Live
NEWS 24x7

गैर मर्द के साथ पकड़ी गई 4 बच्चों की मां, ग्रामीणों ने करा दी दोनों की शादी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :चार बच्चों की मां की शादी ग्रामीणों ने जबरन किसी दुसरे से करवा दी. मसौढ़ी के धनरूआ थाना (Dhanrua Police Station) के गेवन गाँव के लोगों ने चार बच्चों की मां को 22 वर्षीय युवक के साथ शादी करवा दी.खबर के अनुसार चार बच्चों की मां का अवैध संबंध एक 22 साल के नौजवान के साथ था.ग्रामीणों ने घर में दोनों को आपतिजनक अवस्था में पकड़ लिया और मंदिर में दोनों की जबरन शादी करवा दी.सबसे ख़ास बात ये है कि ये सबकुछ सरपंच के मौजूदगी में हुआ.महिला की जबरन शादी का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.अब इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्रामीणों के अनुसार 4 बच्चों की मां को 22 साल के प्रेमी मनीष कुमार के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई. इसके बाद उसकी प्रेमी के साथ गांव के मंदिर में पूरे गांव वालों के सामने जबरन शादी करा दी गई. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इसके बाद महिला को गांव से उसके प्रेमी के साथ निकाल दिया और दोबारा गांव में न आने की धमकी दी.आश्चर्य तो इस बात का है कि यह सब सरपंच के सामने होता रहा, लेकिन उसने इसकी सूचना पुलिस को देना मुनासिब नहीं समझा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पुष्टि सिटी पोस्ट लाइव  नहीं करता है.लेकिन इस  शादी के  वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि महिला को चार साल से कैली गांव के किसी गैर मर्द के साथ रिलेशनशिप में थी. अवैध संबंध का सिलसिला लगातार चल रहा था.  धनरुआ पुलिस को इस मामले में प्रेमी मनीष कुमार के चाचा ने लिखित शिकायत दर्ज कराया है, जिसमें सरपंच समेत गेवन के सैकड़ों लोगों को नामजद बनाया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.