City Post Live
NEWS 24x7

अब ऑनलाइन क्लास पर भी मंडराया कोरोना का साया, कई शिक्षक कोरोना की चपेट में आए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना अपना कहर हर जगह बरपा रहा है. वहीँ इसका साया अब बच्चों की पढ़ाई पर भी पड़ने लगा है. मालूम हो कि कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए राज्य में पहले ही स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया जा चूका है और ऐसी स्थिति में बच्चों की पढ़ाई प्रभावित ना हो इसके लिए ऑनलाइन क्लास करवाने का भी आदेश दिया गया है. लेकिन, अब बच्चों के ऑनलाइन क्लास पर भी कोरोना का साया मंडराने लगा है. बच्चों की पढ़ाई एक बार फिर से प्रभावित होने लगी है.
दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इसी क्रम में सूबे के कई ऐसे शिक्षक हैं जो कि कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके बीमार होने के कारण बच्चों की ऑनलाइन क्लास प्रभावित हो रही है. वहीं सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के भी लगातार कोरोना पाजिटिव होने के मामले सामने आ रहे हैं. इसकी वजह से हालत ऐसे हो गए हैं कि कई सरकारी स्कूलों में ताला लगाने की नौबत आ गयी है. शिक्षा विभाग के मुख्यालय और जिलों में विभिन्न पदों पर कार्यरत पदाधिकारियों के भी संक्रमित होने की खबर सामने आयी है.
जिसकी वजह से अब कामकाज पर भी इसका असर पड़ने लगा है.खबर की माने तो, सरकारी स्कूलों में जहां 33 फीसदी शिक्षक रोज स्कूल खोलने पहुंच रहे , लेकिन शिक्षण पूरी तरह बंद है. बता दें कि, कोरोना के कारण स्थिति पूरी तरह से भयवाह हो चुकी है. वहीं , स्वास्थ्य व्यवस्था उचित स्टार पर उपलब्ध नहीं होने के कारण सक्रमितों और उनके मौत में लगातार वृद्धि हो रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.