City Post Live
NEWS 24x7

गया : बिहार बंद को लेकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शहर की दुकानों को कराया बंद

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार बंद को लेकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शहर की दुकानों को घूम-घूम कर बंद कराया. इस दौरान जुलूस निकालकर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. कार्यकर्ता गांधी मैदान के प्रांगण में इकट्ठा हुए. इसके बाद विभिन्न सड़क मार्गों से होते हुए घूम-घूम कर दुकानों को बंद कराया.

वहीं जुलूस में शामिल राजद कार्यकर्ता अशोक कुमार आजाद ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा खुलेआम नंगा नाच कराया गया. कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह तानाशाह हो चुके हैं. जब जनता ने उनका साथ छोड़ दिया तो अब वे पुलिस के द्वारा जबरन तानाशाही करना चाहते हैं. इसके विरोध में आज हम लोग बिहार बंद करा रहे हैं.

वहीं राष्ट्रीय जनता दल के महानगर अध्यक्ष जितेंद्र कुमार यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में जनप्रतिनिधियों को पुलिस के द्वारा उठा-उठा कर बोरे की तरह बाहर फेंक दिया गया. नीतीश कुमार पुलिस के गुंडों से राजद कार्यकर्ताओं को पिटवाने का कार्य किए हैं. शहर की सड़कों पर कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. विधानसभा में भी जनप्रतिनिधियों के साथ बुरा दुर्व्यवहार किया गया. इस निरंकुश शासन व्यवस्था के विरोध में राजद एवं महागठबंधन के कार्यकर्ता बिहार बंद करा रहे हैं. ऐसे तानाशाह शासक के खिलाफ महागठबंधन के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं. बिहार बंद के दौरान आम जनता ने भी अपना समर्थन दिया है.

गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.