City Post Live
NEWS 24x7

मोहब्बत बनी मुसीबत, न्याय-सुरक्षा को दोनों दंपत्ति खटखटा रहे कानून के दरवाजे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में एक युवती का मोहब्बत उस वक्त मुसीबत बन गया जब उसके परिवार वालों ने हैं उसके आशिक के बड़े भाई को न्यायालय परिसर से अगवा कर लिया. इतना ही नहीं लड़की वाले लड़की को घर लौट जाने को कहने लगे. लड़की द्वारा विरोध किए जाने पर लड़की एवं उसके आशिक के बड़े भाई को जान से मारने की धमकी भी दे दी.

अब ऐसे में पीड़ित दंपत्ति न्याय और सुरक्षा की गुहार को लेकर कानून के दरवाजे खटखटा रहे. वही पुलिस दंपत्ति की आवेदन को संज्ञान में ले मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख निवासी चंद्र देव पासवान का पुत्र टिंकू कुमार की है. पीड़ित ने बताया कि, वह बीते 3 वर्ष से एक दूसरे से प्यार करता है और 24 फरवरी को न्यायालय के साथ साथ मंदिर में शादी रचाई.

उसने कहा कि शादी की जानकारी मिलते ही लड़की पक्ष के लोगों ने लड़की के साथ-साथ उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहे और 2 दिन पूर्व गोली भी चलायी गई थी जिसमें वे दोनों बाल-बाल बचे और सोमवार के दिन बेगूसराय कचहरी रोड से लड़के के मौसेरे भाई सुजीत कुमार को आरोपियों ने अगुआ कर फोन पर बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे. इधर अनहोनी की आशंका से घबराकर दोनों युगल जोड़ी ने घर बसाने के साथ-साथ जवान की रक्षा के लिए पुलिस के समक्ष गुहार लगाई है. वहीं पुलिस दंपत्ति के आवेदन को संज्ञान में लेते हुए मामले की जान में जुट चुकी है.

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.