City Post Live
NEWS 24x7

सीतामढ़ी : दो रुपये के विवाद ने लिया हिंसक रूप, चाकू बाजी की घटना में एक की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : क्या आप यकिन करेंगे कि महज दो रुपये को लेकर कोई विवाद इतना बढ़ सकता है कि वह हिंसक रुप अख्तियार कर ले और उस विवाद में किसी की जान चली जाये। जी हाँ बिहार के सीतामढ़ी मे कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है जहां बच्चों के बीच दो रुपये को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने हिंसक रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते चाकू बाजी की घटना में एक शख्स की जान चली गयी। सीतामढ़ी के नगर थाना के वार्ड नंबर पांच में हुई यह वारदात लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित मंडल नगर में बच्चों के बीच कांच की गोली का खेल हो रहा था, जिसमें बच्चों के बीच दो रुपये के लिये आपस में हाथापाई हो गयी। इस घटना में घर के जब बड़े कुद गये तो मामला संगीन हो गया। आपस में चाकू बाजी की घटना में विक्की कुमार नामक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसको आनन फानन मे सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया ।मृतक के परिवार वालों का इस घटना के बाद रो रो कर बुरा हाल है ।

शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय निवासी चंद्र प्रकाश मंडल, पत्नी रेखा देवी एवं उनके पुत्रों को आरोपित किया है. घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस ने आरोपियों के घर में तलाशी भी ली है ।मामले में नगर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर जे.के. सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू के गहरे निशान हैं। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है कि शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.