City Post Live
NEWS 24x7

पटना एसएसपी ने रुपेश हत्याकांड का किया खुलासा, पूरे घटनाक्रम की दी जानकारी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: रुपेश हत्याकांड का खुलासा आज कर दिया गया है. पटना एसएसपी ने उपेन्द्र कुमार शर्मा ने अधिकारिक तौर पर पुष्टि कर ही दी. इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसआईटी की टीम गठित की गयी थी, जो लगातार इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए थे. इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस ने कई लोगों से बातचीत की तो वहीं सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधियों की पहचान भी की.

इस मामले में कई फोन भी खंगाले गए. इस मामले का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी का कहना है कि, रुपेश को गोली मारने के लिए चार अपराधी दो बाइकों पर सवार होकर आए थे. अपराधी अपने मनसूबे में कामयाब होने के बाद बेली रोड से होकर आर ब्‍लॉक-दीघा रोड होकर दीघा की तरफ जाकर महेशनगर, इंद्रपुरी, राजीवनगर नाला, आशियाना-दीघा रोड से दोबारा बेली रोड होते हुए रुकनपुरा तक गए थे. चारों अपराधी करीब ढाई बजे इसी जगह से राजवंशीनगर जाने के लिए निकले थे.

आगे एसएसपी ने बताया कि, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इनमें से एक शख्‍स का मोबाइल घटना के दिन एक अपराधी का मोबाइल दिन के करीब डेढ़ बजे ही बंद हो गया था. इस शख्‍स का मोबाइल घटना के अगले दिन दिन के करीब ढाई बजे बैरिया में थोड़ी देर के लिए ही खुला. इसके बाद इस शख्‍स का मोबाइल रांची में खुला. जिसके बाद पुलिस को पता चला कि वह लड़का हर 10-15 दिनों पर बाइक बदलता रहता है. बाद में पता चला कि वह मोटरसाइकिल चोर है.

इसके साथ ही पटना एसएसपी ने कहा कि, पकड़े गए शख्‍स ने बताया कि नवंबर महीने में लोजपा कार्यालय से एयरपोर्ट जाने वाले रास्‍ते में रुपेश की गाड़ी से टकराकर वह मरते-मरते बचा.जिसके बाद इस हत्या को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद ही आरोपी ने रुपेश सिंह की रेकी करने लगा और इस हत्या को 12 जनवरी की शाम बेली रोड स्थित सरदार पटेल भवन के सामने ही अंजाम दिया गया. पुलिस द्वारा एक अपराधी की  पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य तीन अपराधियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.