City Post Live
NEWS 24x7

सुपौल : बैंक में तालाबंदी और हंगामा, सड़क पर उतरे सैंकड़ो ग्राहक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सुपौल : बैंक में तालाबंदी और हंगामा, सड़क पर उतरे सैंकड़ो ग्राहक

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सुपौल में बैंक ऑफ इंडिया की करजाइन शाखा के प्रबंधक की मनमानी के खिलाफ सैकड़ों ग्राहकों का गुस्सा आज फुट पड़ा और गुस्साए लोगों ने बैंक में तालाबंदी कर दी। इसके साथ ही अपनी मांगों के समर्थन में लोग सड़क पर उतर आए और काफी देर तक सड़क जाम कर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर और कर्मियों के द्वारा लाभुकों के साथ बैंक परिसर में हाथापाई, धक्का-मुक्की तथा बदसलूकी से परेशान आकर लाभुकों ने बैंक के सामने गेट पर ताला जड़ दिया। इसके बाद करजाइन बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने सिमराही-भीमनगर पथ को जाम करते हुए जमकर नारेबाजी की गई।

हंगामा कर रहे कई लाभुकों ने बताया कि बैंक मैनेजर की मनमानी से हमलोग परेशान हैं। हम लोगों के खाते से पैसे उड़ा लिया जाता है, जब इस बात को लेकर बैंक में जाते हैं, तो बैंक मैनेजर और बैंक के कर्मियों के द्वारा हम लोगों के साथ बदसलूकी की जाती है, इतना ही नहीं ग्राहकों के साथ बैंक मैनेजर और कर्मी हाथापाई पर उतर आते हैं। प्रदर्शनकारियों का यह भी आरोप है कि जब ग्राहकों के द्वारा बैंक में शिकायत अथवा मनमानी के खिलाफ विरोध करते हैं, तो थाना में मामला भी दर्ज करवा दिया जाता है।

इधर, सहायक बैंक मैनेजर लाल बहादुर सिंह ने बैंक मैनेजर पर लगे आरोप को मानने से इनकार किया और उन्होंने बताया कि बैंक का लिंक 3 दिनो से फैल था। जिस वजह से लाभुकों को पैसा देने में असुविधा हो रही थी। वहीं, हंगामा और सड़क जाम की सूचना पर करजाइन थानाध्यक्ष सरोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कर जाम को हटाया और बैंक में लगा हुआ ताला को खुलवाकर बैंक संबंधित काम को सुचारू करवाया।

सुपौल से बिष्णु गुप्ता की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.