City Post Live
NEWS 24x7

VIDEO VIRAL : नीतीश के मंत्री पर फेंका गोबर, चुनाव प्रचार के दौरान अपने इलाके के लोगों ने खदेड़ा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लखीसराय जिले में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय़ सिन्हा को लोगों का तगड़ा विरोध झेलना पड़ा है। गुस्साए लोगों ने उन पर गोबर फेंका और गांव से खदेड़ दिया।इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा को अपने ही विधानसभा क्षेत्र लखीसराय में लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। विजय सिन्हा तरहारी गांव में जनसंपर्क अभियान कर रहे थे।इनके काम को लेकर स्थानीय लोगों में काफी असंतोष है। जब मंत्री जी अपने ही इलाके में लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे, तो उनके ऊपर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और लोग उन्हें गांव से खदेड़ने लगे।

मंत्री जी के विरोध का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा को लोग अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से उनके ही विधानसभा के लोग मंत्री जी की जमकर फजीहत कर रहे हैं। मंत्री से नाराज लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। इतना ही नहीं जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने मंत्री जी पर गोबर फेंकना शुरू कर दिया।

इस घटना को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि वहां मौजूद कुछ लोगों द्वारा रोड़ेबाजी भी की गई। जब यह घटना हुई, इस दौरान उस इलाके में काफी अफरा-तफरी मच गई. मंत्री जी को गांव से जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि जो समर्थक उनके साथ पहुंचे थे, उनकी मदद से जैसे-तैसे कर मंत्री जी को इस भीड़ से निकाला गया। इस संबंध में जब मंत्री जी से पूछा गया तो उन्होंने विपक्ष की साजिश करार दिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.