City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश से मिले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के परिजन, मुलाकात बेहद अहम्

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा इनदिनों बिहार चुनाव में अहम् रोल निभाने वाला है. उनके फैन्स उनके समर्थक आज भी जब इसकी जांच CBI कर रही है तब भी जल्द से जल्द मौत का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं. वहीं आज सुशांत सिंह राजपूत  के परिजन बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे. पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनके बहनोई और उनकी बहन मिलने पहुंची थी. नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है, हालांकि परिवार से जुड़े सूत्रों के अनुसार यह एक शिष्ट वार्ता बताई है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में जुटी है। मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग पैडलर और सुशांत के पूर्व सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। वहीं एनसीबी अब भी इस मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

वहीं यहां तक सुशांत केस को पहुँचाने में सबसे ज्यादा अहम् किरदार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय रहे हैं. सीएम के आदेश के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने एक्शन लिया और इस लड़ाई को सीबीआई तक ले गए. आज जब सीबीआई जांच कर रही है तो रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. हालांकि सीएम नीतीश पर ये आरोप लगे कि वो आजतक सुशांत के परिजनों से मिलने उनके घर नहीं गए. जाहिर है अब जब उनकी मुलाक़ात हुई है तो ये काफी अहम् है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.