City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी-तेज, पप्पू यादव समेत 100 से ज्यादा लोगों पर केस, कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने का आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : किसान बिल के विरोध में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने के आरोप में विरोधी दल नेता तेजस्वी यादव, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव, JAP नेता पप्पू यादव समेत 100 से अधिक अज्ञात लोगों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया गया है। इन सभी पर आरोप है कि बगैर अनुमति इन नेताओं ने प्रदर्शन किया और सड़क पर उतर गए। इस दौरान भीड़ भी जमा हुई।रोक के बावजूद राजधानी पटना के बेली रोड जैसे प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन किया।

सोशल डिस्टेंसिंग, इंडियन डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, सरकारी काम में बाधा सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत इन सभी पर मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करते हुए तेजस्वी यादव समेत सैकड़ों नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। हालांकि इस मामले में किसी भी पार्टी के प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी की बात से पुलिस ने इनकार किया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करते हुये बीजेपी दफ्तर पहुंचे जन अधिकार पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच पटना के वीरचंद पटेल पथ पर झड़प हो गई थी। इस दौरान आरोप लगा कि जाप कार्यकर्ता बीजेपी कर्यालय में घुस रहे थे। इसके बाद गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जाप के प्रदर्शनकारियों को खदेड़-खदेड़कर पीटा था। बीजेपी कार्यकर्ताओं के तेवर देख जाप कार्यकर्ता भाग खड़े हुए।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.