City Post Live
NEWS 24x7

रिया की जमानत खारिज, शरद पवार उतरे बचाव में, कहा-ड्रग केस की जांच मुंबई पुलिस करे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती जेल में कैद हैं. ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया को कोर्ट में 14 दिनों के लिए जेल भेजा है. आज रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और दूसरे गिरफ्तार किये गए ड्रग्स डीलर्स की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. रिया समेत अन्य आरोपियों को अब जेल में ही रहना पड़ेगा.

कोर्ट ने कहा कि रिया के खिलाफ आरोप काफी गंभीर हैं ऐसे में जमानत नहीं दी जा सकती. एनसीबी की दलील को आधार बनाकर ही कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की है. रिया को ड्रग्स सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर भी बताया गया है. गौरतलब है कि रिया के वकील को हाईकोर्ट में नई दलीलें देनी होगी क्योंकि अब तक की दी गई सारी दलीलें खारिज की जा चुकी हैं. रिया को फिलहाल 22 सिंतबर तक मुंबई की भायखला जेल में ही रहना होगा.

गौरतलब है कि  रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल में एक अलग बैरक में रखा गया है. बुधवार को कोर्ट ने रिया-शौविक समेत अन्य 6 की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा था. एनसीबी ने कोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा था कि उन्हें मामले की आगे और जांच करनी है. रिया के दो दिन जेल में बीत चुके हैं. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया को भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

शरद यादव एकबार फिर से रिया को बचाने में जुट गए हैं.शरद यादव ने कहा कि ड्रग्स मामले की जांच मुंबई पुलिस को करना चाहिए क्योंकि इसका सुशांत केस से कोई लेना देना नहीं है.शरद यादव ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का सुशांत केस से कोई लेना देना नहीं है. ड्रग केस अलग है और सुशांत का केस अलग.सुशांत केस की जांच सीबीआई करे और ड्रग केस की जांच सीबीआई करे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.