City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना काल में भी हो गई मंत्री जी की सभा, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  कोरोना के संक्रमण की वजह से रैली, सभा करने पर पाबन्दी है.मास्क पहनना सबके लिए अनिवार्य है.मास्क नहीं पहनने वालों से जुरमाना वसूला जा रहा है.लेकिन बिहार ये सब कानून केवल आम लोगों के लिए या फिर विपक्ष के लिए है.सत्ताधारी दल के नेता ईन पाबंदियों से बिलकुल मुक्त हैं.एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है बिहार के मधुबनी से. बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने मधुबनी में जनसभा की और इस सभा में आये ज्यादातर लोग बिना मास्क के थे. लेकिन उन्हें कोई रोकने टोकने नहीं आया.

नीतीश कुमार के मंत्री संजय कुमार झा ने मधुबनी के मधेपुर के पास वैद्यनाथपुर में कोसी नदी पर तटबंध का शिलान्यास किया. मंत्री जी को आना था लिहाजा उनके विभाग ने पूरी तैयारी कर रखी थी. पूरा तामझाम था. टेंट-पंडाल सब लगाया गया था.वैद्यनाथपुर में मंत्री संजय कुमार झा ने बकायदा जनसभा को संबोधित किया. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ायी गयी. सरकार पूरे सूबे में मास्क पहनने को लेकर अभियान चला रही है. सड़क पर चल रहे लोगों को पकड़ा जा रहा है. जिसने मास्क नहीं लगाया उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लेकिन मंत्री की जनसभा में बड़े पैमाने पर लोग बगैर मास्क के मौजूद थे. उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ गयीं लेकिन शासन प्रशासन को कुछ दिखाई नहीं दिया.

गौरतलब है कि कोरोना से जुड़े गाइडलाईन का सभी राज्य सरकारों को फॉलो करना है. इसके तहत पूरे देश में जनसभा करने पर रोक है. केंद्र सरकार ने 21 सितंबर के बाद 100 लोगों की सभा करने की इजाजत दी है. बिहार सरकार ने बकायदा अधिसूचना जारी कर केंद्र के निर्देश को लागू करने का फैसला लिया है.लेकिन बिहार सरकार के मंत्री ने ही इस गाइडलाईन की ऐसी की तैसी कर दी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.