City Post Live
NEWS 24x7

नाबालिग के अपहरण मामले में लोगों ने किया प्रदर्शन, 2 दिनों में नहीं मिली तो होगा चक्का जाम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर के दिघरा गांव में नाबालिग लड़की को डकैतों द्वारा अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त है. ग्रामीण इसके लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं. इतना ही नहीं राजनीतिक पार्टियां भी इसके लिए मुहीम चला रहे हैं. आज भी नाबालिग बच्ची अपहरण कांड में विभिन्न राजनीतिक पार्टीयों ने आक्रोश मार्च शहर में निकाला. मार्च करते हुए सभी समाहरणालय डीएम को ज्ञापन सौंप, कहा कि 2 दिनों में बच्ची की बरामदगी हो. नहीं तो चक्का जाम किया जायेगा.

बता दें मुज़फ़्फ़रपुर में बीते दिनों देर रात को जिला के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक घर मे घुसकर के एक नाबालिक बच्ची के अपहरण किया जाने और डकैती मामले में अब राजनीति संगठन के द्वारा प्रदर्शन तेज हो गया है. बीते 4 दिनों पहले हुए इस कांड में अब तक बच्ची की बरामदगी नही हुई है. जिसे लेकर लोगों का प्रदर्शन शुरू हो गया है. इसी क्रम में आज विभिन्न राजनीतिक दलों के द्वारा आक्रोश जताते हुए मार्च को निकाला गया है, जो कि जिला समाहरणालय तक निकाला गया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है.

गौरतलब है कि घर में लूट करने के इरादे से आये अपराधियों ने जमकर नकद और जेवरात की लूटपाट की ही. साथ ही साथ प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए. ये बेख़ौफ़ अपराधी जाते वक्त स्थानीय व्यवसायी, गृह स्वामी के नाबालिक बेटी को भी अपने साथ उठा कर चले गए. तब से ही लोगों में पुलिस प्रशासन को लेकर आक्रोश व्याप्त है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.