City Post Live
NEWS 24x7

JEE और NEET परीक्षा को लेकर चिराग पासवान ने फिर लिखी चिट्ठी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ( Chirag Paswan) ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एकबार फिर से चिट्ठी लिखी है. चिराग ने अपनी  चिट्ठी में  जेईई (JEE) और नीट (NEET) परीक्षा में बैठने वाले बिहारी छात्रों की परेशानी से मुख्यमंत्री को अवगत कराया है. चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में इस वक्त जेईई और नीट की परीक्षा करवाने के हालात नहीं हैं, लिहाजा दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री की तरह उन्हें भी इस विषय को केंद्रीय शिक्षा मंत्री के सामने उठाना चाहिए.

एलजेपी अध्यक्ष की तरफ से बिहार में बाढ़ के हालात और कोरोना काल में लोगों को परिवहन के मामले में हो रही दिक्कतों का जिक्र बार-बार किया जा रहा है. चिराग ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के अलावा बिहार के बाकी छात्रों की समस्या को उठाते हुए इस परीक्षा को स्थगित करने की मांग पहले भी की है. अब उन्होंने बिहार में बाढ़ से प्रभावित जिलों का जिक्र कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हालात की जानकारी बताई है.

मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में चिराग ने एख बार फिर परविहन सुविधा के हालात का जिक्र करते हुए कहा है कि प्रति व्यक्ति आय बिहार में पूरे देश में सबसे कम है. ऐसे में बिहार के छात्र-छात्रा अपने परीक्षा केंद्रों पर जाने के लिए निजी परिवहन सुविधा कैसे ले सकेंगे. जबकि बिहार में 6 सितम्बर तक लॉकडाउन है. उन्होंने आगे कहा है कि जेईई और नीट की परीक्षा कोरोना काल में होटल में रूकने की सुविधा भी नहीं उपलब्ध हो पाएगी. अभिभावकों का कहना है कि परीक्षा दो शिफ़्ट में है, लिहाजा सुबह की परीक्षा में बैठने के लिए एक दिन पहले ही परीक्षा केंद्र के पास कहीं रुकना पड़ेगा. हालांकि होटल की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.