City Post Live
NEWS 24x7

लेवी नहीं देने पर मुखिया समेत दो लोगों को नक्सलियों ने किया अगवा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के लखीसराय में नक्सलियों (Naxals Activity) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.नक्सलियों ने मुखिया सहित तीन लोगों को अगवा (Kidnapping) कर लिया है. रंगदारी की मांग को लेकर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है. चानन थाना क्षेत्र के भलुई पंचायत के मुखिया गणेश रजक, उसका भांजा रविन्द्र रजक एवं राजेंद्र यादव को नक्सलियों ने अगवा किया है. हालांकि घटना के कुछ घंटे बाद नक्सलियों ने मुखिया के भांजे को छोड़ दिया है.

नक्सलियों ने काफी पहले ही रंगदारी  की मांग कर रखी थी. लेकिन तय समय पर लेवी नही पहुंचने पर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने पर ASP अमृतेश कुमार दलबल के साथ इलाके में कैंप कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी 19 अगस्त 2019 को नक्सलियों ने मुखिया गणेश रजक को टारगेट करते हुए AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस घटना में मुखिया तो बच निकला लेकिन मुखिया के ड्राइवर और एक शख्स की मौत घटनास्थल पर हो गई थी. घटना के बाद से गांव मे दहशत का माहौल कायम है.

अपहृत के बेटे सुनील कुमार के अनुसार देर रात हथियार से लैस काफी संख्या में लोगों ने घर पर धावा बोलकर उनके पिता को अगवा कर लिया.अब तक किसी तरह की खबर नहीं मिल पाई है जिससे पूरा परिवार काफी दहशत में है. पीड़िता ने बताया कि हमलोगों की किसी से दुश्मनी नहीं है.मुगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी मनु महराज के अनुसार लेवी की मांग को लेकर ही नक्सलियों ने मुखिया समेत तीन लोगों को अपहरण किया है जिसमें एक को छोड़े जाने की खबर मिल रही है. पुलिस फिलहाल चानन समेत पहाड़ी इलाके में मुखिया की बरामदगी को लेकर छापेमारी में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.