City Post Live
NEWS 24x7

क्या NDA छोड़ने और महागठबंधन में जाने का मन बना चुके हैं चिराग पासवान?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चिराग पासवान लगातार जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घेराबंदी कर रहे हैं, उसको लेकर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. अब उन्होंने नीतीश कुमार की सबसे ख़ास योजना शराबबंदी को लेकर सवाल उठा दिया है.  एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना शराबबंदी नीति पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा है कि वायरल वीडियो में धमकी देने वाले तक में शराब पी रखी थी. ऐसी खबरें मीडिया के जरिए सामने आई है. ऐसे में सरकार की शराबबंदी नीति पर बड़े सवाल पैदा हो रहे हैं. बिहार में अगर शराब बंदी के बावजूद शराब बिक रही है तो फिर इसका क्या मतलब? चिराग पासवान ने कहा है कि शराबबंदी के बावजूद यदि शराब की बिक्री हो रही है और लोग इसका सेवन कर रहे हैं तो यह शराबबंदी के दामों पर प्रश्न खड़ा करती है.

चिराग पासवान ने कहा कि  बिहार में शराबबंदी के बाद भी अगर कोई शराब की बिक्री कराता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? अगर कार्रवाई होती तो बिहार में शराब की बिक्री नहीं होती.सवाल ये उठता है कि क्या चिराग पासवान वाकई नीतीश कुमार से आरपार के मूड में हैं.या फिर बीजेपी का उन्हें बैकअप मिल रहा है.चिराग पासवान लगातार हमले कर रहे हैं लेकिन उनके हमले का जबाब जेडीयू नहीं दे रहा है और बीजेपी भी चुप्पी साधे हुये हुए हैं.इसका दो ही मतलब हो सकता है कि चिराग पासवान ये मानकर चल रहे हैं कि उनकी प्पर्टी के वगैर NDA महागठबंधन का मुकाबला ही नहीं कर सकता या फिर बीजेपी खुद नहीं बोलकर चिराग पासवान को आगे कर चुकी है.

दरअसल, जिस तरह से हर दिन चिराग पासवान छोटे छोटे मसलों को लेकर भी नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठा रहे हैं ,वह नाक में दम कर देने जैसा ही है.या तो वो बीजेपी के ईशारे पर ये सबकुछ कर रहे हैं या फिर वो महागठबंधन के साथ जाने का मन बना चुके हैं और इसके लिए वो बहाना खोज रहे हैं.सूत्रों के अनुसार लालू यादव रामविलास पासवान के संपर्क में हैं.उनके साथ सीटों को लेकर बातचीत भी चल रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.