City Post Live
NEWS 24x7

खतरों के खिलाड़ी बने पप्पू यादव, रेल पुल पर ट्रैक के बीच दौड़ाई बुलेट

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बाढ़ में पप्पू यादव हर जगह पहुँच रहे हैं.लोगों के बीच जा रहे हैं.पैसा बाँट रहे हैं. उनके लिए राहत शिविर लगा रहे हैं.खतरे के खिलाड़ी बन कभी ट्रेक्टर पर तो कभी बुलेट मोटर साइकिल पर सवार होकर वो बाढ़ प्रभावित ईलाकों में निकल जाते हैं. दरभंगा के हायाघाट जन अधिकार पार्टी (JAP) के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) बुलेट पर सवार होकर पहुंचे. रास्ते में रेलवे का पुल आने के बाद भी पप्पू यादव ने अपना रास्ता नहीं बदला. उन्होंने रेल पत्री पर ही अपनी मोटर साइकिल दौड़ा दी.

पप्‍पू यादव ने जान जोखिम में डाल कर रेलवे लाइन के बीचो-बीच तेज गति से बुलेट से रेल पुल पार किया. इस दौरान उनके आगे और पीछे भारी संख्या में समर्थक भी पीछे दौड़ते दिखे. गनीमत ये रही कि रास्ते में कोई हादसा नहीं हुआ. जिस रास्ते पर पैदल चलना कठिन है, वहां एक पूर्व सांसद द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ा कर इस तरह बुलेट चलाना कई सवाल खड़े कर रहा है.पप्पू यादव ने इसी रास्ते से हायाघाट पहुंचकर रेल पटरी पर रात गुजारने वाले बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात की. उनकी समस्याओं को सुना. बाढ़ पीड़ितों की साफ पानी नहीं मिलने की बात सुन तुरंत बाढ़ पीड़ितों को दो नये चापाकल लगवाने के लिए नगद रुपये दिए. साथ ही नाव से भी गांव-गांव घूम इलाके का मुआयना किया.

पप्पू यादव  बिहार सरकार के साथ उनके मंत्री संजय झा पर भी जमकर बरसे. उन्होंने बिहार सरकार को डिजास्टर सरकार बताते हुए सरकार को क्वारंटाइन में रहने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार सरकार के सिंचाई मंत्री संजय झा सरकार को ब्‍लैकमेल कर मंत्री बने हुए हैं..उन्होंने  कहा कि इमोशनल ब्लैकमेल किया जिसका उसे इनाम मंत्री के रूप में मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि विपदा के समय पूरी सरकार और सिंचाई मंत्री और आपदा मंत्री नजर नहीं आते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.