City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव पर नीरज का हमला, कहा- रउआ द्वारा कईल गईल घोटाला याद बा न. कि याद नईखे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना महामारी फैला हुआ है. रोजाना सैंकड़ो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. बिहार को पूर्ण रूप से एकबार फिर लॉक डाउन किया गया है. इन सबके बीच विपक्ष को एक नया मुद्दा मिल गया है, वो है गोपालगंज जिले के  गंडक नदी (Gandak River) पर बने  सत्तर घाट महासेतु का. बता दें गुरूवार को सुबह मीडिया में सुर्खियां बनी की जिस पूल का सीएम ने उद्घाटन किया था वो पूल एक महीने हुए भी नहीं की टूट गया. जिसके बाद नीतीश सरकार को खुद सामने आकार इस बात की पुष्टि करनी पड़ी कि, पूल को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा है. बल्कि डेढ़ किलोमीटर बने लम्बे पूल को जोड़ने वाली सड़क, जो छोटे पूल से लगा है वो तेज पानी के बहाव में बह गया है. जिसकी जल्द मरम्मत कर यातायात सुचारू रूप से शुरू कर दिया जायेगा.

लेकिन इसके बावजूद विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है, जहां सुबह तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि 264 करोड़ की लागत से बने पुल के ढ़हने से पहले ग्रामीणों ने आगाह किया था लेकिन भ्रष्टाचारी नीतीश सरकार की कहाँ आँख खुलने वाली थी? पुल ढहेगा तभी ना भ्रष्टाचार करेंगे? वीडियो देखिए। अब निर्लज्ज भ्रष्ट सरकार ग्रामीणों पर ही केस दर्ज कर रही है कि वो मीडिया को सच क्यों बता रहे है? हालांकि लालू यादव अब भी नीतीश सरकार पर कोरोना महामारी को लेकर हमलावर है. लालू ने लिखा कि ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा,रोजी-रोटी,जान-माल पर आफ़त बा। तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना मे आपन बँगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ।जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ

इसके बाद फिर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम पर हमला बोला, उन्होंने लिखा कि सिर काटकर शरीर का क्या करेंगे? 264 करोड़ के टूटलका पुल में छठ मनाएंगे 57 घोटालों वाले सुशासनी भ्रष्टाचार को भगायेंगे जाहिर है विपक्ष पूल को लेकर लगातार हमलावर है. वहीँ अब जेडीयू की ओर से भी हमला शुरू हो गया है. बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि रउआ द्वारा कईल गईल घोटाला याद बा न. कि याद नईखे त बताईं. जेल और पुत्र के तनाव में भूल गईल होखब, होइल बा बाढ़ राहत घोटाला. कतना लोग के जान गईल बा, याद बा न, की खाली संपत्तिये याद बा. जेल में पुरनका पाप याद करीं. भगवान के ऊपरे जा के जवाब देवे के बा. इतना ही नहीं उन्होंने आगे हमला करते हुए लिखा कि याद बा न लालू जी, CAG के रिपोर्ट 1996-97, 1997-98 और 1998-99 में राज्य के 11 जिला में बाढ़ आईल रहे. 90 करोड़ रूपेया बाढ़ पीड़ित के मदद ला आईल रहे लेकिन होईल रहे फर्जीवाड़ा. बिहार के 15 अइसन जिला रहे जहवां बाढ़ ना आईल रहे. ओहिजे पईसा के बंदरबांट भईल बा.

जाहिर है कोरोना के बीच जहां विपक्ष को हमला करने का मौका मिल गया है तो वहीं सत्ताधारी पार्टी को भी पलटवार करने का मौका मिला है. दोनों तरफ से लगातार हमला बोला जा रहा है. लेकिन बड़ी बात ये है कि क्या जब बाढ़ बिहार में दस्तक दे चूका है. लाखों लोग जलमग्न है. लोगों को खाने पीने की दिक्कत हो रही है, वहीं कोरोना के कारण लोगों का व्यवसाय चौपट हो चूका है ऐसे में पूल की राजनीति में वक्त बर्बाद कर जनता को क्या मिलेगा. जो समस्या मुंह खोले लोगों को निगलने में लगी है उसका हल निकालने के बजाए, राजनीतिक पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हमला करना, आरोप-प्रत्यारोप करना ये कहां तक जायज है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.