City Post Live
NEWS 24x7

पहले प्यार फिर शादी और 10 साल बाद हत्या, हत्यारे की खोज में जुटी पुलिस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के रोहतास जिले से प्यार ,शादी और फिर हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.जिले के  नोखा थाना के रघुनाथपुर गांव में पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक 28 वर्षीय महिला का नाम  गुड़िया देवी था. वारदात के बाद पति बिंदा चौधरी फरार हो गया है. सबसे ख़ास बात ये है कि  बिंदा तथा गुड़िया का 10 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. लेकिन पिछले दो सालों से इन दोनों के बीच रिश्ते में खटास आ गई थी जिसको लेकर आए दिन विवाद होता था. इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी पर गोली चला दी. गोली लगने से गुड़िया देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या के बाद पति फरार हो गया है. सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और  शव को अपने कब्जे में लेकर सासाराम के सदर अस्पताल  में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया . मृतक गुड़िया के मायके को भी सूचना भेज दी गई.ग्रामीणों के अनुसार 10 साल पहले जिस बिंदा के प्यार में गुड़िया ने तमाम रिश्तों को दरकिनार कर गांव के ही लड़के से प्रेम विवाह किया था. आज उसी लड़के ने उसकी जान ले ली. गुड़िया देवी तथा बिंदा चौधरी का 10 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था.

परिवार की मर्जी के खिलाफ दोनों ने शादी की थी. जिस कारण परिवार तनाव भी चल रहा था. सबसे बड़ी बात है कि दोनों का घर आमने सामने ही था. गुड़िया देवी के रेल पुलिस में पदस्थ कटिहार में पदस्थापित हैं. जबकि बिंदा चौधरी के पिता नहीं है. उसकी दादी सेवानिवृत शिक्षिका है. इतना ही नहीं दोनों के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं, बड़ा लड़का 8 साल का, तो दूसरा बेटा 5 साल का है.

सूचना मिलते ही सासाराम सदर के एएसपी हृदयकांत दल बल के साथ गांव में पहुंचे तथा पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. किस परिस्थिति में महिला की हत्या हुई उसकी जांच शुरू कर दी गई. हत्यारा पति  फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.