City Post Live
NEWS 24x7

डॉक्टर के चेंबर में घुसकर कॉलर पकड़ी, कार्बाइन तान मांगी 20 लाख रंगदारी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक डॉक्टर के चेंबर में घुसकर उसके ऊपर कारबाईन तानकर 20 लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने का एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. विडियो के अनुसार मरीज बनकर दो अपराधी दोकोत्र के चेंबर में दाखिल होते हैं.अपने झोले से कारबाईन निकालकर डॉक्टर के ऊपर तान देते हैं. डॉक्टर हाथ जोड़कर गिडगिडा रहा है. जान बख्श देने की मिन्नतें कर रहा है.यह विडियो गोपालगंज के विशम्भरपुर थानाक्षेत्र के सिपाया बाजार का है. दोनों अपराधियों ने जिस चिकित्सक को धमकी दी है उनका नाम डॉ रामेश्वर प्रसाद है. वे सिपाया में निजी क्लिनिक चलाते हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो अपराधी पहले हथियार निकाल कर डॉ. को धमकाते हैं और वे अपनी कुर्सी से खड़े हो जाते हैं. डरे सहमे डॉ हाथ जोड़ते हैं, अपराधियों से मिन्नतें करते हैं, गिडगिडाते है, और अपराधियो से जान की भीख मांगते हैं. इसके बाद वे अपराधियो को रंगदारी देने की बात स्वीकार करते हैं. तब जाकर अपराधी बाहर निकलते हैं और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भाग जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना कल दो जुलाई जुलाई सुबह 06 बजकर 31 मिनट सुबह की हैइस वारदात से महज कुछ मिनट बाद ही इन्हीं अपराधियो ने डॉ रामेश्वर प्रसाद के क्लिनिक के बाहर अंधाधुंध फायरिंग भी की थी. इसके बाद वे आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए थे. मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग के दौरान डॉ ने किसी तरह भाग कर और क्लिनिक में छिपकर अपनी जान बचाई थी.अब पुलिस इस विडियो की जान में जुट गई है.डॉक्टर से पूछताछ कर धमकी द्नेवाले अपराधियों की पहचान में जुटी है.पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान लगभग हो चुकी है.बहुत जल्द वो गिरफ्त में होगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.