City Post Live
NEWS 24x7

मुख्य सचिव दीपक कुमार को फिर मिला 6 महीने का मिला एक्सटेंशन.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार को एक बार फिर से 6 महीने का सेवा विस्तार दे दिया गया है. उनका 6 महीने का बढ़ा हुआ कार्यकाल अगस्त 2020 में खत्म हो रहा था. लेकिन एक बार फिर से 6 महीने का एक्सटेंशन दिया गया है. अब दीपक कुमार  जनवरी 2021 में  रिटायर होंगे.

गौरतलब है कि  मुख्य सचिव दीपक कुमार  28 फरवरी  2020 को ही रिटायर होने वाले थे. बिहार सरकार ने उनका कार्यकाल 6 महीने बढ़ाने का प्रस्ताव केंद्र को भेजा था जिसे मंजूरी मिल गई है.केंद्र से मंजूरी मिलने के बाद उनका कार्यकाल  बढ़कर अगस्त 2020 तक हो गया है.बिहार सरकार ने कोरोना वायरस संकट को लेकर 6 महीने  की सेवा विस्तार को लेकर प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा था.केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

गौरतलब है कि दीपक कुमार एक रणनीतिकार IAS अधिकारी माने जाते हैं.विकास की योजनाओं को बनाने और उसे क्रियान्वित कराने की उनमे अद्भुत क्षमता है.उनकी इसी विशेषता की वजह से नीतीश कुमार उन्हें छोड़ना नहीं चाहते.सूत्रों के अनुसार दीपक कुमार इसबार एक्सटेंशन के लिए इच्छुक नहीं थे लेकिन उनके द्वारा शुरू की गई कुछ महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए रोका गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.