City Post Live
NEWS 24x7

RJD लगा बड़ा झटका, लालू के पांच MLC हो गए JDU के साथ.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार विधानसभा चुनाव से पहले RJD को तगड़ा झटका लगा है.चुनाव से पहले RJD  के पांच विधान परिषद के सदस्यों ने JDU का दामन थाम लिया है. RJD के दिलीप राय,राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद ,कमरे आलम और रणविजय सिंह ने चुनाव से पहले JDU ज्वाइन कर लिया है.बिहार विधान सभा चुनाक के पहले RJD केलिए बहुत  बड़ा झटका माना जा रहा है.

गौरतलब है कि इस बात की काफी दिनों से चर्चा थी कि RJD  के कुछ एमएलसी और विधायक JDU के संपर्क में हैं. मंत्री अशोक चौधरी ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि चुनाव से पहले RJD का बड़ा हिस्सा JDU में शामिल होने वाला है.आज उनकी बात सही साबित हुई है.आज सुबह सुबह आएजेदी के  के पांच एमएलसी विधान परिषद के सभापति के पास भी पहुंच गए उर उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया.

अब RJD और JDU  के विधायकों के बीच भगदड़ मच्नेवाली है.सूत्रों के अनुसार पिछले विधान सभा चुनाव से इसबार के विधान सभा चुनाव का समीकरण बदला हुआ है.पिछले चुनाव में JDU और RJD ने साथ चुनाव लड़ा था.उस समय कई विधायक इस गठजोड़ की वजह से जीते थे दोनों दलों के.लेकिन अब नीतीश कुमार के RJD को छोड़ बीजेपी के साथ चले जाने को लेकर समीकरण बदल गए हैं.पिछले चुनाव में नीतीश कुमार की वजह से जीतनेवाले RJD के और RJD की वजह से जितने वाले JDU के विधायक अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं.वो कभी भी पाला बदल सकते हैं.उन्हें बस इंतज़ार है सीटों के बटवारे का.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.