City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव के तीसरे पुत्र का मामला : ‘हिम्मत हो तो मानहानि का केस करें तेजस्वी : नीरज कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के तीसरे पुत्र का खुलासा करनेवाले JDU नेता बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने लालू यादव की बेटी मिसा भारती के हमले का जबाब देते हुए कहा है कि अगर ‘हिम्मत है तो करे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) मानहानि का दावा. सांच को आंच क्या. जनता भी जान जाएगी सच्चाई क्या है.’ ये चुनौती जेडीयू नेता व बिहार सरकार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दी है. दरअसल, जेडीयू नेता ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर लालू परिवार पर नौकरी के बदले जमीन लिखवाए जाने में तेजप्रताप के साथ ‘गुमनाम पुत्र’ तरुण कुमार यादव (Tarun Kumar Yadav) के नाम जमीन रजिस्ट्री करवाए जाने का आरोप लालू यादव पर लगाया था.

इस आरोप के बाद लालू परिवार ने नीरज कुमार पर राजद ने भी आरोपों की बौछार कर दी थी. मिसा भारती ने नीरज कुमार पर नीतीश कुमार के ईशारे पर लालू यादव को बदनाम करने के अभियान चलाये जाने का आरोप लगा दिया था.अब जेडीयू नेता ने एक बार फिर से लालू परिवार (Lalu Family) पर हमला बोला है. उन्होंने अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा है कि अगर मेरा आरोप गलत है तो तेजस्वी यादव को चाहिए कि हम पर मानहानि का मुकदमा दायर करें.

नीरज कुमार ने लालू परिवार के साथ साथ राष्ट्रीय जनता दल से भी सवाल पूछा कि बताएं कि तरुण यादव कौन है, कहां है? इनके नाम से संपत्ति खरीदने का उद्देश्य क्या था? और जैसा कि तेजस्वी यादव खुद के तरुण कुमार यादव होने का दावा करते हैं तो तेजप्रताप और तरुण कुमार यादव के नाम से 1993 में रजिस्ट्री करवाई गई. फुलवरिया की 2 संपत्तियों में से एक खाता नंबर-74, प्लॉट नंबर-955 का जिक्र तो 2015 विधानसभा के अपने चुनावी हलफनामे में करते हैं.  पर दूसरी जमीन जिसका भी खाता नंबर-74, प्लॉट नंबर-891 रकबा-6 कट्ठा है इसका जिक्र नहीं किया.

नीरज कुमार ने कहा कि यहां सवाल यह भी बनता है कि तरुण कुमार के नाम निबंधित जमीन को बिना संपत्ति हस्तांतरण हुए तेजस्वी यादव ने चुनावी हलफनामे में अपनी संपत्ति होने का जिक्र कैसे किया?नीरज कुमार ने कहा कि इसमें सबसे मजेदार बात तो यह है कि तेजप्रताप ने भी अपने चुनावी हलफनामे में खाता नंबर-74, प्लॉट नंबर-955 का जिक्र किया, लेकिन तेजस्वी की तरह इन्होंने भी दूसरी जमीन जिसका भी खाता नंबर-74, प्लॉट नंबर-891 रकबा-6 कट्ठा है इसको छिपा लिया.उन्होंने सवाल किया कि तेजप्रताप और तरुण यादव के नाबालिग रहते बिना गार्जियन के नाम रजिस्ट्री करवाई गई दोनों जमीन में से एक का जिक्र तो तेजप्रताप और तेजस्वी यादव अपने चुनावी हलफनामे में करते हैं और दूसरी को छिपा लेते हैं, आखिर क्यों ?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.