City Post Live
NEWS 24x7

रातों-रात पटना की सड़कों पर लगे लालू का मजाक उड़ाने वाले पोस्टर.

RJD के 'थाली पीटो' कैंपेन से पहले पटना की सड़कों पर लालू-शहाबुद्दीन और राजबल्लभ का पोस्टर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार (Bihar) में आज से एकसाथ BJP-JDU और RJD का चुनावी अभियान शुरू हो रहा है.पहलीबार एकसाथ तीन बड़े दलों का विधान सभा चुनाव अभियान का श्रीगणेश एक ही दिन शुरू हो रहा है.आज अमित शाह वर्चुअल रैली शाम चार बजे करेगें.इस रैली से साढ़े तीन लाख विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये जुडेगें.इस रैली के विरोध में आज RJD ने थाली बजाने का आह्वान किया है.RJD के नेता कार्यकर्त्ता आज थाली कटोरा बजाकर BJP के चुनावी अभियान का प्रतिकार करेगें.और आज ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेगें.

कल प्रवासी मजदूरों को लेकर तेजस्वी यादव क्खुद अपने दफ्तर के बाहर होर्डिंग पर पोस्टर लगाने पहुँच गए थे.खुद ही सीधी पर चढ़ गए और जगदानंद के साथ पोस्टर लगाते दिखे.शनिवार की देर रात JDU कपोस्टर बाज़ार में लग गया. राजनीति में सियासी दलों के बीच एकबार फिर से ‘पोस्टर वार’ शुरू हो गया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के ‘थाली पीटो’ अभियान से पहले शनिवार को राजधानी पटना (Patna) में सड़कों पर लगा पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्टर में लालू यादव (Lalu Yadav) के साथ मोहम्मद शहाबुद्दीन और राजवल्लभ यादव की भी तस्वीर लगी है. पोस्टर में यह तीनों थाली पीट रहे हैं.

इस पोस्टर में लिखा है- कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली. हालांकि पोस्टर लगाने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा है. गौरतलब है कि पोस्टर में दिख रहे तीनों नेता- लालू यादव, शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव अपराधिक दोषी ठहराए जाने के बाद अलग-अलग जेलों में बंद हैं. यह तीनों आरजेडी के नेता या उससे ताल्लुक रखते हैं.इससे पहले शनिवार को दिन में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने पार्टी दफ्तर के बाहर सीढ़ी चढ़कर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाया था. तेजस्वी यादव पुलिस मुख्यालय (PHQ) की उस चिट्ठी को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं जिसमें प्रवासियों के आने से कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका व्यक्त की गई थी. इस पोस्टर में उस चिट्ठी की ओरिजिनल फोटो है. साथ ही नीतीश कुमार से कई सवाल भी पूछे गए हैं. तेजस्वी ने इस मुद्दे पर एक बड़ा पोस्टर बनवाया है जिसे उन्होंने आरजेडी दफ्तर के बाहर लगाया. उन्होंने पूरे पटना में ऐसा पोस्टर लगवाने की भी बात कही. ऐसा पहली बार हुआ जब तेजस्वी यादव इस तरह सरेआम पोस्टर लगाते हुए दिखे.

गौरतलब है कि बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. चुनावी साल में सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी गठबंधन और विपक्ष (आरजेडी) के बीच एक-दूसरे को निशाना बनाने वाले पोस्टर-बैनर लगाने का सिलसिला लंबे वक्त से जारी है.लेकिन आज तो तीनों बड़े दल अपने चुनावी अभियान का श्रीगणेश और एक दुसरे के चुनावी अभियान का प्रतिकार शुरू कर चुनाव का शंखनाद कर चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.