City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव ने कोटा में खड़ी कर दी है 30 बसें, कहा-‘सेनेटाईज करवाकर छात्रों को भेजें सीएम गहलोत’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पप्पू यादव ने कोटा में खड़ी कर दी है 30 बसें, कहा-‘सेनेटाईज करवाकर छात्रों को भेजें सीएम गहलोत’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्र सरकार ने राज्य सरकार को यह अनुमति दे दी है कि वो चाहे तो दूसरे राज्यों में फंसे अपने छात्रों-मजदूरों को वापस बुला सकती है। केन्द्र ने यह अनुमति कुछ शर्तों के साथ दी है। हांलाकि बिहार सरकार ने अब हाथ खड़े कर दियें हैं। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने क्लियर कहा है कि जिस राज्य में बिहारी फंसे हैं उन्हें वापस बिहार भेजने का इंतजाम उसी राज्य को करना होगा. बिहार सरकार के पास इतने संसाधन नहीं है।

डिप्टी सीएम के इस बयान पर बिहार में राजनीति गरमा गयी है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दावा किया है कि भले हीं बिहार सरकार के पास संसाधन नहीं हो लेकिन मैंने 30 बसें कोटा में खड़ी कर दी है ताकि बिहारी छात्र और मजदूर वापस बिहार आ सकें।

पप्पू यादव ने इन बसों की तस्वीर भी पोस्ट की है और लिखा है-‘बिहार सरकार के पास धन नहीं है, पर मैं तन-मन-धन सबसे समर्पित हूं! बिहार के छात्रों को लाने हेतु प्रतिबद्ध हूं। मैने कोटा में तीस बस लगवा दिया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत जी से आग्रह है कि बस सेनेटाइज करवा, छात्रों को सुरक्षित तरीके से आने का इंतजाम सुनिश्चित कराएं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.