City Post Live
NEWS 24x7

महाराष्ट्र में मुंबई-हावड़ा मेल के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

महाराष्ट्र में मुंबई-हावड़ा मेल के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

सिटी पोस्ट लाइव : महाराष्ट्र के इगतपुरी रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा मेल रविवार प्रातः काल हादसे का शिकार हो गई. खबर के मुताबिक, इस हादसे में ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे गए. हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मौके पर सुरक्षाबल मौजूद हैं. हादसे के बाद पटरियों की मरम्मत की जा रही है. वहीं, इस घटना की वजह से इस रूट से चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि कुछ ट्रेनों के परिचालन में देरी हो सकती है.

बता दें बीती रात मुंबई से हावड़ा जा रही 12808 हावड़ा मेल के तीन कोच इगतपुरी रेलवे स्‍टेशन के पास बे-पटरी हो गई. एक्सीडेंट देर रात करीब ढाई से 3 बजे के मध्य हुआ. वहीं इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. पुलिस व रेलवे कंट्रोल के ऑफिसर राहत व बचाव काम में लगे है. पटरी के मरम्‍मत का कार्य प्रारम्भ किया जा चूका है. देश में आये दिन ट्रैन हादसे हो रहे है व रेल मंत्रालय सभी डब्बों का कलर चेंज कर रेल विभाग की प्रगति गिनवाने में जुटा है.

जबकि असलियत यह है कि वजनदार बजट को कोच का कलर बदलने की बजाय रेलवे की दशकों से चली आ रही समस्या के निदान में लगाया जाये तो शायद हालत बेहतर हो सकेंगे. आज भी रेल विभाग के साथ वही समस्याएं जुड़ी हुई है जो दशकों पहले थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.