City Post Live
NEWS 24x7

मोतिहारी : नवयुवक सेना के 30 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य होगा आसानी से पूरा- अनिकेत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नवयुवक सेना के 30 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य होगा आसानी से पूरा : अनिकेत

सिटी पोस्ट लाइव : आज मोतिहारी के गांधी मैदान के बगल में बिहार नवयुवक सेना की सदस्यता अभियान चलाई गई. जिसमें जिले के कई प्रखंड से आए हुए युवा नौजवानों ने बिहार नवयुवक सेना की सदस्यता ग्रहण की, जिसके बाद नवयुवक सेना के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया और यह भी बताया गया कि आने वाले समय में चंपारण के विकास और गांव गरीब, किसान मजदूर और कमजोर वर्ग के भाइयों के लिए उनके हक और अधिकार के लिए हम सभी को लड़ना है और उन्हें उनका हक और अधिकार दिलाना है.

इस मौके पर पदाधिकारियों के साथ नए कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत पांडेय ने कहा कि यह सत्य की लड़ाई है और इसके लिए आप सभी कार्यकर्ताओं को हमेशा तैयार रहना होगा. सत्य की लड़ाई के लिए, समाज की लड़ाई के लिए, गांव गरीब किसान मजदूरों के हक़ और अधिकार लड़ाई के लिए आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. इसलिए निर्भीक रहे डटे रहें और हमारा नारा हमेशा बुलंद रहे. टोकेंगे, रोकेंगे और हम बदलेंगे बिहार.

मुन्ना कुमार शाह, दिनेश कुमार विवेक कुमार, गुलशन कुमार, अमित गुप्ता भोला राम, राहुल केसरी, आनंद साहनी, श्याम बाबू कुमार, विजय कुमार, नवल साहनी, दीपक कुमार, विशाल प्रताप सिंह, अमित दुबे, पंकज सिंह, नीरज बैठा, शिवम चौधरी आदि मौजूद थे.

मोतिहारी से सुबोध कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.