City Post Live
NEWS 24x7

“डिजिटल इंडिया सेल” में रिलायंस दे रहा है 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बम्पर ऑफर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : “डिजिटल इंडिया सेल” में रिलायंस दे रहा है 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बम्पर ऑफर. अमेज़न और फ्लिप्कार्ट के बाद अब रिलायंस की भी “डिजिटल इंडिया सेल” शुरू हो गयी है. 15 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को फ्लिप्कार्ट और अमेज़न से भी अच्छे कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं. इस सेल में ग्राहको को कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं. सेल में हर तरह के इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स छूट दी जा रही है.

 

 

रिलायंस ने इस सेल में 200 ब्रांडस और 4000 से अधिक प्रोडक्टस को शामिल किया गया है.खासकर टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स जैसे कई आइटम्स को बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. गौरतलब है कि रिलायंस डिजिटल एकलौती रिटेल कंपनी है जिसने देश के कई बैंकों के साथ ज़ीरो डाउनपेमेंट स्कीम के लिए करार किया हुआ है. ये सुविधा सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध है. My Jio स्टोर्स कुल 800 शहरों को कवर करता है. सेल में HD LED TV की रेंज मात्र 10,990 रुपये से शुरू हो रही है. अगर आप फ्रीज खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 11,490 रुपये, वॉशिंग मशीन की रेंज की 10,490 रुपये से शुरू हो रही है. साथ ही इस सेल में कोई भी सामान खरीदने पर फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा दी जा रही है.

 

 

रिलायंस डिजिटल स्टोर में आम आदमी की जरुरत के सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान मिलते हैं. देश और विदेशी की कुल 200 कंपनियों के 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध है. आप यहां से खासकर एलईडी, एलसीडी, होम थियेटर, डिजिटल कैमरा, मोबाइल फोन और उससे जुड़ी एसेसरीज़ खरीद सकते हैं. रिलायंस की सेल में एचडीएफसी, सिटी बैंक, आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा जैसे बड़े बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर छूट मिल रही है.

यह भी पढ़ें –  देश भर के 3000 आश्रय गृहों का हुआ सोशल ऑडिट, 40 से ज्यादा हुए बंद – मनिका गाँधी

 

 

 

 

 

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.