City Post Live
NEWS 24x7

रघुवंश ने साधा नीतीश पर निशाना, BJP ने दी तेजस्वी को गोपालगंज से चुनाव लड़ने की चुनौती

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज के हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर (Triple murder in Hathua of Gopalganj) मामले को लेकर शुरू हुई राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. आरजेडी इस पूरे मामले को लेकर सरकार की घेराबंदी में जुटी है. तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के बाद अब रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh prasad singh ) भी इस लड़ाई में कूद गए हैं. उन्होंने  नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी सीधे-सीधे बिहार के मुखिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar)पर निशाना साधा है.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि इस सरकार का अब इकबाल खत्म हो गया है. अपराधी और गुंडे बेखौफ गुंडागर्दी और हत्याएं कर रहे हैं. इससे साफ लगता है कि इन अपराधियों को कहीं न कहीं से सरकार का संरक्षण प्राप्त है, तभी ये अपराधी बेखौफ तांडव मचा रहे हैं. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार सुशासन और कानून के राज की बात करते हैं जबकि सूबे में आज आतंक और कुशासन राज है. इस कुशासन राज को हर हाल में आरजेडी इस बार जड़ से उखाड़ फेंकेगी.

आरजेडी के इस ताबड़तोड़ हमले के बाद अब BJP ने भी मोर्चा संभाल लिया है. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और गोपालगंज के बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी तेजस्वी यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी जिस गोपालगंज में आकर आंदोलन करने की चेतावनी दे रहे हैं,उनमे दम है तो गोपालगंज से चुनाव लड़कर दिखा दें. मिथिलेश तिवारी ने कहा कि खुली चुनौती है, दम है तो अपने पिता लालू यादव के गृह जिले से चुनाव लड़कर दिखाएं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.