City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : अंतर प्रीमियर लीग का आज विधिवत हुआ उद्घाटन, 9 जिलों की टीम ले रही है हिस्सा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अंतर प्रीमियर लीग का आज विधिवत हुआ उद्घाटन, 9 जिलों की टीम ले रही है हिस्सा

सिटी पोस्ट लाइव : आज सहरसा जिला मुख्यालय के ड्रेनेज कॉलोनी वार्ड संख्यां 13 के भवानी नगर स्थित खेल मैदान पर भवानी नगर क्रिकेट क्लब द्वारा गंगजला प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच की शुरुआत हुई। इस लीग मैच का उद्दघाटन मुख्यालय डीएसपी गणपति ठाकुर, सदर एसएचओ आर.के.सिंह, वार्ड संख्यां 12 के पार्षद राजेश कुमार सिंह, वार्ड संख्यां 13 के पार्षद वीरेंद्र पासवान, जाप नेता समीर पाठक, समाजसेवी रौशन झा, हिमांशु कश्यप उर्फ डब्लू, शालिग्राम झा,पप्पू कुमार, सुनील कुमार ने समवेत फीता काटकर किया। बाद में मुख्यालय डीएसपी और सदर एसएचओ ने बल्लेबाजी कर के मैच को शुरू करवाया।

आपको बताना लाजिमी है कि ये टूर्नामेंट 13 दिसंबर से 30 दिसंबर तक होगा जिसमें 9 जिलों की अलग-अलग टीम हिस्सा ले रही है ।आज का मैच पूर्णिया बनाम सुपौल के टीम के बीच हुआ ।पूर्णिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया ।उद्धघाटन के मौके पर आये DSP एवं SHO ने कहा कि शारीरिक रूप से दुरुस्त रहने के लिए खेल जरूरी है । उन्होंने कहा कि आजकल के युवा को खेलकूद में अभिरुचि कम हो गई है,जो चिंतनीय विषय है ।वहीं मौके पर मौजूद वार्ड नं 12 के पार्षद राजेश कुमार सिंह ने कहा कि खेल मानसिक विकास का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है । खेल से शरीर का विकास होता है ।

विभिन्य जगहों के खिलाड़ियों के समागम से माहौल प्रतियोगी बना रहता है। खेल भावना जीवन जीने की भी सीख देती है। श्री सिंह ने कहा कि हमलोगों की उपस्थिति में समय-समय पर इस तरह का आयोजन आगे भी करवाया जाएगा। आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपौल की टीम ने सभी विकेट खो कर 20 ओवरों में कुल 217 रन बनाये। जबाब में मुकाबला करने उतरी पूर्णिया की टीम 20 ओवरों में 202 रन ही बना सकी। 15 रनों से से पुर्णिया की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। इस मौके पर नरेश पासवान, राजा पासवान, बैजू पासवान, अमित वर्मा, अक्षय आनंद,कृष्णा पासवान एवं BNCC के राज सिंह, ललन कुमार,रितेश कुमार, आनंद, श्रवण राज, रूपेश कुमार, अनुपम कुमार, अर्जुन कुमार, अनुराग सिंह, गोविन्द सिंह, कन्हैया कुमार, लालू कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.