City Post Live
NEWS 24x7

कोटा से बिटिया को लेकर आ गए विधायकजी, मचा गया है बवाल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कोटा से बिटिया को लेकर आ गए विधायकजी, मचा गया है बवाल

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी विधायक अनिल कुमार को कोटा में लॉक डाउन में फंसी बिटिया को लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पास निर्गत किये जाने का मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है.विधायक को अपनी बिटिया को कोटा से लाने के लिए जारी किये गए पास का मामला सामने आने के बाद सीएम नीतीश पर चौतरफा हमला शुरू हो गया है. पूरे मामले में सत्ताधारी जेडीयू बैकफूट पर है. RJD  ने सीएम नीतीश सवाल पूछा है कि  क्या आम और खास के लिए कानून अलग-अलग है? RJD  प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बिहार सरकार पर अटैक करते हुए कहा है कि आम और खास लोगों के लिए लॉक डाउन का अलग-अलग कानून नहीं हो सकता है .वीआईपी और रसूखदार परिवार के बच्चों को कोटा से घर लाने की इजाजत सरकार दे रही है.लेकिन गरीब परिवार के हजारो बच्चे कोटा में फंसे हुए हैं उनकी चिंता सरकार को नहीं है .

RJD प्रवक्ता ने नीतीश सरकार की नियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर कोटा में फंसे बच्चों को वापस लाने की बात हम लोग कर रहे हैं तो सरकार लॉकडाउन के नियम और कानून का पाठ पढ़ा रही है. उन्होंने मांग किया कि जो भी बच्चे बाहर फंसे हुए हैं उनको अपने संसाधनों का उपयोग करके उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित होनी चाहिए.

गौरतलब है कि उत्तर-प्रदेश सरकार द्वारा कोटा से छात्रों को बस से लाये जाने का नीतीश कुमार ने विरोध किया था.उन्होंने इसे लॉक डाउन का उल्लंघन अरार देते हुए केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय से भी शिकायत की थी.उन्होंने कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को लाने से साफ़ मना कर दिया था. लेकिन इस बीच बीजेपी के नवादा जिला के हिसुआ विधायक अनिल कुमार सिंह बजाप्ता बिहार सरकार से परमिशन लेकर कोटा में फंसे अपने बेटे को लेकर वापस पटना पहुंच गए हैं. हिसुआ से भाजपा विधायक अनिल सिंह लॉक डाउन में नवादा जिला प्रशासन की अनुमति से अपने बेटे और उसके दोस्त को वापस लेकर पटना आए हैं .

नवादा सदर के अनुमंडल अधिकारी के आदेश से विधायक अनिल सिंह 16 अप्रैल से लेकर 25 अप्रैल तक प्रतिबंधित अवधि में कोटा में फंसे पुत्र को लाने को लेकर आदेश लिया था.सदर एसडीओ के आदेश में लिखा गया है कि विधायक अनिल सिंह के वाहन परिचालन की अनुमति लोगों के जानमाल की रक्षा हेतु इस शर्त के साथ आदेश दिया जाता है कि, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन नवादा के द्वारा जारी निर्देश का अक्षरशःअनुपालन करेंगे.इसके साथ हीं सभी व्यक्ति को मास्क लगाना अति आवश्यक है.अनुमति पत्र वाहन के विडों पर लगाना अनिवार्य किया गया है. अगर इन कार्यों के अलावा अन्य कार्य में वाहन लगा हुआ तो उसे जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.