City Post Live
NEWS 24x7

भीम आर्मी द्वारा भारत बंद को सफल बनाने सड़क पर उतरे मांझी, मुकेश, उपेन्द्र और पप्पू

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

भीम आर्मी द्वारा भारत बंद को सफल बनाने सड़क पर उतरे मांझी, मुकेश, उपेन्द्र और पप्पू

सिटी पोस्ट लाइव : भीम आर्मी के भारत बंद का असर सुबह से ही पटना सिटी में दिखने लगा है.आरक्षण के साथ छेड़छाड़ के विरोध में आज भारत बंद का भीम आर्मी द्वारा किये गए भारत बंद के आह्वान को लेकर समर्थक सुबह से ही सड़क पर उतर गए हैं. वहीँ इस बंद को सफल बनाने के लिए जीतन राम मांझी की हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा, उपेन्द्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी भी मैदान में उतर चुके हैं. वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी अपने समर्थकों के साथ डाकबंगला चौराहा पहुंचे हैं और सड़क पर हीं धरना पर बैठ गए हैं. वहीँ पप्पू यादव के साथ उनके समर्थक भी सुबह से सड़कों पर उतरे हुए हैं. 

बता दें बंद समर्थकों ने राज्य के कई शहरों में सड़क पर उतर कर यातायात को बाधित करने की कोशिश शुरू कर दी है. पटना सिटी में  सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी है. बंद समर्थक मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी और आरक्षण नियम में  जल्द सुधार की मांग कर रहे है. खबर के अनुसार कई जगह बंद समर्थकों ने तोड़फोड़ की भी कोशिश की. लेकिन पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के कारण समर्थकों को रोक दिया गया. बताते चलें पुलिस प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किया गया है ताकि उपद्रवी लोग कोई भगदड़ ना कर सके.

फिलहाल जो अबतक खबर सामने आई, उसके अनुसार अबतक किसी तरह की कोई बड़ी घटना की खबर सामने नहीं आई है. बंद समर्थक शांति के साथ इसे सफल बनाने में लगे हुए हैं. राजधानी के डाकबंगला चौराहा पर बंद समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. गौरतलब है कि आज के भारत बंद को बिहार की सभी विपक्षी दलों ने समर्थन किया है, लेकिन तेजस्वी यादव अपने बेरोजगारी हटाओं यात्रा में व्यस्त हैं. उनके समर्थक भी इसमें भाग नहीं ले रहे हैं.

बंदना शर्मा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.