City Post Live
NEWS 24x7

सूबे में चौथे चरण का मतदान जारी, बारिश के बीच प्लास्टिक ओढ़कर अपनी बारी का इंतजार कर रहे वोटर्स

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों में आज पंचायत चुनाव के चौथे चरण का मतदान जारी है. मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन सुबह से ही लगी है. बता दें कि, सूबे के कुछ जिलों में सुबह से ही बारिश हो रही है. लेकिन, इसके बावजूद मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं और अपने वोट का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस बीच खगड़िया जिले से खबर सामने आ रही है बारिश होने के बावजूद मतदाता प्लास्टिक ओढ़कर लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इन्तेजार कर रहे हैं.

बता दें कि, आज राज्य के 36 जिलों के 53 ब्लॉक में लोग मतदान कर रहे हैं. वहीं, खगड़िया के पीपरपांती गांव में बूथ नंबर 247 और 248 पर प्लास्टिक ओढ़कर मतदाता अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बारिश होने के बावजूद मतदाताओं के उत्साह कम नहीं हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पटना, मुजफ्फरपुर, सासाराम, खगड़िया, दरभंगा, बेतिया और बगहा के कई मतदान केंद्रों पर सुबह 6 बजे से ही मतदाताओं की भीड़ लगने लगी.

बता दें कि, त्रिस्तरीय पंचायत व ग्राम कचहरियों के चुनाव में 62 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. जिला पार्षद, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के पदों के लिए मतदान सुबह सात से आरंभ होकर शाम पांच बजे तक चलेगा. 799 पंचायतों के लिए 88,137 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतपेटियों और ईवीएम में बंद हो जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.